आर्यन खान को छुड़ाने के लिए शाहरुख़ की मैनेजर पूजा डडलानी ने वापस लिए 50 लाख रूपए – NCB की नाक के नीचे से हो गया इतना कुछ

Puja Dadlani Bribe To kiran gosawi

डेस्क : शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने आर्यन खान को बचाने के लिए 50,00,000 रुपए दिए थे। इसके बाद उन्होंने अपने पैसों को वापस ले लिया। आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया ?दरअसल इन सवालों का जवाब जब तक नहीं मिल जाता, तब तक इस केस में आर्यन के साथ-साथ शाहरुख खान और उनकी मैनेजर पूजा डडलानी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Who is Pooja Dadlani? The woman who broke down during Shah Rukh Khan's son  Aryan Khan's bail plea hearing

इसके गवाह प्रभाकर सैल ने सबसे पहले दावा किया था कि शाहरुख की मैनेजर ने किरण गोसावी को 50,00,000 रुपए का टोकन मनी दिया था।अब सैम डिसूजा ने खुलासा किया है कि शाहरुख की तरफ से आर्यन को बचाने के लिए 50,00,000 रुपए किरण गोसावी को दिए गए थे। दरअसल जब आर्यन एनसीबी के ऑफिस में थे तो इस दौरान उन्होंने किरण गोसावी को अपनी मैनेजर पूजा डडलानी का नंबर दिया था।

Shah Rukh Khan's manager visited Aryan Khan in NCB custody | India Forums

किरण ने एनसीबी ऑफिस से बाहर निकलकर पूजा को फोन किया और आर्यन को लेकर 25 करोड़ की डील करने लगा, उसने कहा कि सिर्फ वही है जो आर्यन को बचा सकता है। तब पूजा डडलानी की ओर से गोसावी को 50 लाख रुपए दे दिए गए थे, लेकिन अगले ही दिन उन्हें यह लगने लगा की उनके साथ धोखा हो रहा है।

Pune court sends NCB's key witness Gosavi to police custody till Nov 5 |  Mumbai news - Hindustan Times

पूजा को लगने लगा की किरण गोसावी उनके पैसे लूट रहा है, इसलिए उन लोगों ने दबाव बनाकर गोसावी से 38 लाख रुपए वापस ले लिए। यह सारी बातें उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में की हैं। किसी को यह पता भी नहीं चला और NCB के नाक के नीचे यह पूरी डील होती रही। इसमें समीर वानखेड़े का नाम जोड़कर उनको फंसा भी दिया गया। फिलहाल तो पूरे मामले की जांच चल रही है, अब देखना होगा कि इन आरोपों के बाद पूजा से कोई पूछताछ होगी या फिर इस मामले को दबा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट