ड्रग्स पार्टी के ठाट बाट देखकर बहक गए थे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान – यहाँ देखें लग्जरी पार्टी के अंदर की तस्वीरें

8
aryan khan cruize look like this

डेस्क : जिस प्रकार से इंसान अपने कोई भी हसीन सपने नहीं छोड़ना चाहता कुछ उसी प्रकार से हाल ही में हुई ड्रग्स रेड जिसमें शाहरुख खान के बेटे ड्रग्स लेते हुए पकड़े गए हैं उसमें देखने को मिली है। बता दें कि इस शानदार क्रूज़ शिप को कुछ इस प्रकार से तैयार किया गया था कि जिसमें सारी तरह की चकाचौंध मौजूद थी। बता दें कि इस क्रूज़ शिप का टिकट 50,000 से लेकर 5,00,000 रूपए तक बेचा गया था।

यहां पर वीआईपी, वीवीआईपी जैसी सुविधाएं दी जा रही थी बता दें कि मुंबई से अरब सागर में एक रेव पार्टी होने वाली थी हालांकि ये पार्टी बीते 3 महीने से चल रही थी ऐसे में पार्टी में हर इंसान को ऊँचे ठाठ बांट दिए जा रहे थे। कुछ इसी प्रकार के ठाठ बाट लेने के चक्कर में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी फंस गए।

क्रूज़ जहाज पर कुछ इस प्रकार से लग्जरी बेचीं जा रही थी जैसे दिवाली पर पटाखे या फुलझड़ी बिक रही हो। जैसे ही आप एक नजर उठा कर देखेंगे तो आप इस क्रूज़ के इंटीरियर के दीवाने हो जाएंगे।

स्क्रूज शिप को बेहद खूबसूरत और आलीशान तरीके से सजाया गया था। बता दे कि एक इंसान यहां पर 50,000 देकर 2 दिनों तक आराम से बालकनी में बैठकर समुंद्र के नजारे ले सकता है। इस इवेंट को क्रेट इवेंट नाम दिया गया था, जिसमें अनेकों प्रकार के बिजनेस कर रहे लोगों को इनवाइट किया गया था।

इस क्रूज शिप पर आप बालकनी में जाकर लेट कर समुद्र का लुत्फ उठा सकते हैं बता दें कि इसका एरिया 195 वर्ग फिट का है, जिस पर करीब 2000 लोग आसानी से रह सकते हैं। यहां पर एक रात के लिए रुकने की कीमत 20,000 रूपए है। बता दें कि इतने ज्यादा लग्जरी देने का सिर्फ एक ही मकसद है कि जितना ज्यादा हो सके बड़े लोगों की जेब से पैसा निकलवा लिया जाए।

इस क्रूज़ में सबको इस प्रकार की सुविधाएं दी गई थी जैसे कोई आम आदमी सपने में भी नहीं सोचता हो। हालांकि इस प्रकार की सुविधा उसे अन्य जगह पर मिल जाती है लेकिन पानी में यह शौक और आरामदायक चीजें शायद ही कोई दे। इसके अलावा इस जहाज़ पर पूल पार्टी, आउटडोर पार्टी जैसी तमाम व्यवस्था की गई थी। यहां पर हाईप्रोफाइल लोग शामिल थे।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई के अरब सागर से निकलकर यह जहाज़ सिर्फ पानी में ही घूमता रहता। ऐसे में जितने भी हाईप्रोफाइल लोग थे वह समुद्र का लुत्फ उठाते। करीब 2 दिन बाद वह वापस मुंबई के तट पर आ जाते। फिलहाल के लिए एनसीबी ने पूरे मामले का भंडाफोड़ किया है। पार्टी देने वालों ने कहा था कि इस पार्टी में किसी भी तरीके से ड्रग्स का सेवन नहीं किया जाएगा लेकिन एनसीबी की टीम ने सारे भेद खोल दिए।