रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर फ़िदा हुई शहनाज गिल, बोली अब मुझे वो पसंद आया

डेस्क : कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की न्‍यूड फोटो ने धमाल मचा दिया था। एक्‍टर इस फोटो के लिए जमकर ट्रोल भी हुए थे। अब जब ये मामला शांत हो चुका है तो एक्‍टर रणवीर की इस न्‍यूड फोटो पर एक्‍ट्रेस शहनाज गिल ने रिएक्‍शन दिया है।रणवीर के फोटोशूट पर शहनाज़ गिल ने शरमाते हुए अपनी दिलचस्प प्रतिक्रिया का खुलासा किया। शहनाज़ से साक्षात्कार में जब पूछा गया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह रणवीर सिंह को क्या बताना चाहेंगी और उन्होंने उनकी नग्न तस्वीरों के बारे में क्या बात करेंगी।

शहनाज ने कहा रणवीर से कहेगी कि मुझे आपकी इंस्टाग्राम पर कोई भी पोस्ट कभी पसंद नहीं आई, लेकिन वह पहली पोस्ट थी जो मुझे पसंद आई।रणवीर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने नग्न तस्वीरों को लेकर दर्ज प्राथमिकी के संबंध में उसका बयान दर्ज किया। एक्टर पर ‘अश्लील सामग्री प्रकाशित करने से निपटने’, ‘युवा व्यक्ति को अश्लीलता बेचने’ और ‘एक महिला की मर्यादा का अपमान करने’ का आरोप भी लगाया गया है।

बता दें पेपर मैगजीन के लिए जुलाई में रणवीर के न्यूड फोटोशूट से उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का काफी सपोर्ट मिला। वहीं इसके चलते वह कानूनी पछड़े में भी फंस गए। न्यूड फोटोशूट पर रणवीर सिंह का समर्थन करने वाली शहनाज़ गिल लेटेस्‍ट हस्ती हैं। और इस बातचीत के ज़रिए उन्होंने एक्टर को मैसेज भी दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *