OMG! अंगूरी भाभी पर पड़ा लॉकडाउन का असर, पैसों की किल्लत ने हाथ में थमाई ड्रिलिंग मशीन-देखें वीडियो

shilpa shinde

डेस्क : भाभी जी घर पर हैं में नजर आईं टेलीविजन एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने लोकडाउन में अलग काम शुरू किया है। शिल्पा शिंदे मार्च 2015 से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को चला रही हैं। शिल्पा के प्रशसंक उनकी तारीफ करते कभी नहीं थकते। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मज़दूरों का उपकरण चला रही हैं। इस वीडियो में, 48 वर्षीय अभिनेत्री एक निर्माण स्थल पर मौजूद हैं और वहाँ पर वह बिजली के उपकरणों के साथ काम कर रही हैं। शिल्पा ने एक सफेद कुर्ती, काली पैंट और एक सफेद टोपी पहनी है।

शिल्पा 6 सेकेंड के वीडियो में जैकहैमर के साथ निर्माण कार्य करते हुए नजर आ रही हैं। जब उन्होंने कैमरे की तरफ देखा तो अपनी प्यार भरी मुस्कान भी दी। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने अजीब चीज़ लिखी। यह कैप्शन पढ़के उनके फैंस कंफ्यूज हो गए। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “लॉकडाउन है इस वजह से मैं कंस्ट्रक्शन फील्ड में आ गई हूँ। ” जिन लोगों के पास काम नहीं है वो लोग अपनी फील्ड चेंज कर सकते हैं..समय सब कुछ ठीक कर देगा..सकारात्मक रहें।” फील्ड चेंज करने से घबराना नहीं चाहिए।

कैप्शन और वीडियो की वजह से उनके प्रशंसक काफी खुश हुए और इमोजी की बाढ़ लगा दी। प्रशंसकों ने इस मेहनत के लिए उनकी सराहना भी की और हिंदी में लिखा कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है। एक प्रशंसक ने प्रशंसा में लिखा “यह असली शिल्पा शिंदे है क्यूंकि वह बिल्कुल बिग बॉस वाले रूप में नजर आ रही हैं। जहाँ एक तरफ परदे पर आने वाले लोग नई जगह जा कर घूम रहे हैं वहीं शिल्पा शिंदे अपने अंदाज़ में लोगों को मोटिवेट कर रही हैं। एक इंटरनेट यूजर ने लिखा “आप एक ऑल राउंडर लड़की हैं, धन्य रखें और सुरक्षित रहें आपको ढेर सारा प्यार हमेशा के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *