Shilpa Shetty के 15 साल पुराने किसिंग मामले पर आया फैसला – सभी आरोप सिद्ध हुए निराधार

19
garry richard and shilpa shetty

डेस्क : आपने भी यदि शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) और रिचर्ड का किसिंग वीडियो देखा होगा तो हैरान रह गए होंगे। इस पूरे मामले को लेकर पूरे देश में हल्ला हुआ था। लोगों ने शिल्पा के खिलाफ अश्लीलता और अभद्रता फैलाने का आरोप लगाया था। करीब 15 साल पूरे हो जाने के बाद अब इस मामले पर फैसला आया है।

shilpa richard kiss 1

शिल्पा शेट्टी पर लगे सभी आरोप गलत बताए गए हैं। इस वक्त उनको सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया है। मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट ने शिल्पा को सभी मामले से फ्री कर दिया है। उन्होंने कहा है कि रिचर्ड के लिए शिल्पा एक एलिमेंट की तरह थी और इसमें उनकी कोई गलती नजर नहीं आती। दरअसल साल 2007 में रिचर्ड ने खुलेआम शिल्पा शेट्टी को किस किया था। पुलिस रिपोर्ट और दस्तावेजों को मद्देनजर रखते हुए मजिस्ट्रेट ने कहा कि शिल्पा पर लगे सभी आरोप निराधार हैं।

shilpa richard kiss

ऐसे में शिल्पा को आईपीसी की धारा 34 के अंतर्गत नहीं लाया जा सकता। इस मामले में शिल्पा ने अपनी सफाई में कहा था की मैंने गैरी की किसी भी हरकत का कोई विरोध नहीं किया था जिसका मतलब यह नहीं है की मै किसी साजिश या अपराध की भागीदार हूँ। आपको बता दे की करीब 15 साल बाद शिल्पा को इस मामले से मुक्ति मिल गयी है। इस पर आपका क्या कहना है अपनी राह में कमेंट में जरूर बताएं। बताते चलें की साल 2007 में शिल्पा शेट्टी को हॉलीवुड स्टार ने सरेआम स्टेज पर किस कर लिया था। शिल्पा को अचानक रिचर्ड ने पकड़ा और एक के बाद एक कई किस कर दिए थे।