वैष्णो माँ के दरबार में माथा टेकने पहुंची शिल्पा शेट्टी – हेलीकॉप्टर छोड़ पैदल की चढ़ाई

डेस्क : बॉलीवुड की बहुचर्चित अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस वक्त माता के दर्शन करने जम्मू पहुंच गई है, बता दे कि वह वैष्णो माता में गहरी आस्था रखती हैं। बीते दिनों से उनके जीवन में काफी उथल पुथल देखने को मिल रही है। ऐसे में अब वह भगवान का सहारा लेती नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे हैं। शिल्पा शेट्टी घोड़े पर सफर करती हुई देखी गईं और उनकी एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो गई।

शिल्पा शेट्टी ने चढ़ाई शाम को 5:00 बजे शुरू की थी। तस्वीर में देखा जा सकता है की उन्होंने मास्क डाला है और उनके इर्द गिर्द पुलिस वाले जवान भी खड़े हैं। ज्ञात हो की जब से उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ मामला चल रहा है, तबसे उनकी भगवान के प्रति आस्था बढ़ गई है। शिल्पा शेट्टी ने सोचा था कि वह हेलीकॉप्टर से यात्रा करके माता के दर्शन करने पहुंचेंगी लेकिन त्रिकुटा पर्वत पर धुंध होने के कारण उनको घोड़े का सहारा लेना पड़ा। जब वह पहाड़ियों पर सैर कर रही थी तो लोगों की भीड़ भी उनके देखने पहुँच गई थी।

शिल्पा शेट्टी वैष्णो भवन तक पैदल ही गईं। ऐसा पहली बार नहीं बल्कि अनेको दफा हो चुका है जब शिल्पा शेट्टी माता के दरबार में आई हो। अब शुक्रवार की सुबह शिल्पा शेट्टी जम्मू से कटरा के लिए निकलेंगी। हाल ही में गणपति महोत्सव के लिए वह गणेश जी की मूर्ती लेकर आई थी। मूर्ती लेते वक्त वह बेहद ही ज्यादा एक्ससिटेड थी। शिल्पा शेट्टी के पति इस वक्त पोर्न फिल्म बनाने के मामले में जेल में बंद है और हाल ही में उनके ऊपर 1500 पेग की चरगेशित दायर की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.