Shilpa Shetty का बयान हुआ Expose, जानें कैसे शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के हर काम पर रखती थी नजर – चार्जशीट से बहार आई ये जानकारी

डेस्क : राज कुंद्रा मामले पर मुंबई क्राइम ब्रांच ने 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। चार्ज शीट में से शिल्पा शेट्टी के बयान अब धीरे-धीरे करके बाहर आने लगे हैं, बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि वह राज कुंद्रा के बारे में कुछ नहीं जानती थे। ऐसे में वह ज्यादातर अपने काम में बिजी रहती थी। राज कुंद्रा क्या करते थे ?इससे उनको मतलब नहीं होता था, जहां तक बात है कंपनी का डायरेक्टर होने की तो उन्होंने कबूला है कि वह आर्म्स प्राइस की डायरेक्टर रह चुकी है लेकिन यह कंपनी जल्द ही बंद हो गई थी, क्योंकि इसमें कुशवाहा नाम के व्यक्ति ने राज कुंद्रा के साथ काम को लेकर बहस की थी आपसी फुट के कारण राज कुंद्रा उनसे अलग हो गए थे।

इतनी जानकारी शिल्पा शेट्टी ने मुंबई क्राइम ब्रांच को लिखित में दी है, इसके बाद वह क्या करते रहे, इसका किसी को पता ही नहीं चला। शिल्पा ने बताया कि इन एप्लीकेशन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस खुद को एक्सपोज करती थी और इससे उनको फायदा हो रहा था। इस बात को राजकुंद्रा ने कबूला है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म से हमारी कंपनी ग्रो कर रही थी। शुरुआती दिनों में शिल्पा शेट्टी को नहीं पता था कि वियान इंडस्ट्रीज क्या काम करती है, लेकिन अब वह कहती नजर आ रही है कि हॉटशॉट नाम की एप्लीकेशन वियान इंडस्ट्री के द्वारा ही बनाई गई थी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि हॉटशॉट एप्लीकेशन एक ऐसी एप्लीकेशन है जो राज कुंद्रा इंडिया में बैठकर ऑपरेट करते थे और विदेशों में अश्लील फिल्में भेज कर इनका काला कारोबार करते थे। ऐसे में इन फिल्मों को बेचके उनको लाखों की कमाई होती थी जिसका हिस्सा वह आपस में बांट लेते थे।

हालांकि कुछ कलाकारों की पेमेंट लेट होने के चलते उनको शिकायतों का सामना करना पड़ता था। शिल्पा शेट्टी के लाख पूछने पर भी राज कुंद्रा चुप रहते थे। बता दें की यदि शिल्पा के बयान की तरफ नजर दौड़ाई जाए तो पता चल रहा है की दोनों मियां बीवी क्या कर रहे थे किसीको भनक नहीं लगती थी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी एक या दो नहीं बल्कि कई बिजनेस एक साथ ऑपरेट करती हैं। ऐसे में जब राज कुंद्रा जेल गए तो उन्होंने तुरंत घर और कारोबार की कमान संभाली और मात्र 3 हफ्ते के बाद टीवी के काम पर लौट गईं। ऐसे में जब वह अपने काम पर लौटी तो लोगों ने उनकी खूब तारीफ की। आने वाले समय में वह फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.