मां बनने वाली हैं श्रेया घोषाल, शेयर की बेबी बम्प के साथ तस्वीर – जानें कौन हैं इनके पति

Shreyas Ghoshal pregnant

डेस्क : बॉलीवुड की मशहूर गायिका श्रेया घोषाल और उनके व्यवसायी पति शिलादित्य मुखोपाध्याय ने अपने पहले बच्चे के आने की खुशखबरी दी है। प्रेग्नेंट सिंगर श्रेया घोषाल ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा गुरुवार को सोशल मीडिया पर की। श्रेया ने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह अपने बेबी बंप को दिखा रही है। तस्वीर साझा कर उन्होंने लिखा की “बेबी #shreyaditya आने वाला है ! हमें यह खबर साझा करते हुए बेहद ही ख़ुशी हो रही है। हमें आपके प्रेम और आशीर्वाद की जरूरत है। हम अपने आप को इस नए अध्याय के लिए तैयार कर रहे हैं।

फिल्म बिरादरी के सभी लोगों ने दूर दूर से दोनों को बधाई संदेश भेजे हैं। डांसर शक्ति मोहन ने पोस्ट किया है और कहा है “बधाई हो,” इसके बाद अभिनेत्री सोफी चौधरी ने कहा “यह बहुत अद्भुत है, आपको मेरी बधाई” गायक-संगीतकार विशाल ददलानी ने कहा है, “ओएय्य्य !!! गुप्लु !!! @shreyaghoshal @shiladitya मैं आप दोनों के लिए खुश हूँ।

श्रेया और शिलादित्य ने 2015 में शादी की थी। दोनों की दोस्ती बचपन की है और वह एक-दूसरे के प्यार में काफी समय से थे। वह काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्होंने बंगाली तौर तरीके से शादी की थी। उत्सव की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की गई थी। श्रेया घोषाल को काफी ख़ुशी है की उनको इतना सुन्दर परिवार मिला है और अब नए मेहमान का बेसब्री इंतजार हो रहा है, श्रेया घोषाल कहती हैं की उनको लॉकडाउन में भी लोगों ने दुआएं दी थी क्यूंकि उनका एक गाना रिलीज़ हुआ था जिसका नाम था “अंगना मोरे” वह बताती हैं की लोकडाउन के वक्त उन्होंने परिवार के साथ अच्छा समय बिताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *