Bihar के समस्तीपुर की श्रुति ने KBC में जीते 50 लाख, ससुराल वाले बोले – ‘शाबाश बहु’

डेस्क : वो कहते हैं न एक बिहारी सब पे भारी, समस्तीपुर की रहने वाली श्रुति ने इस कहावत को चरितार्थ किया हैं। श्रुति ने फेमस शो के केबीसी के 50 लाख रुपये जीत लिए हैं। बीते बुधवार और गुरुवार की रात KBC के इस कार्यक्रम का प्रसारण टीवी पर हुआ था। इसमें श्रुति ने अमिताभ बच्चन के प्रश्नों का बड़ी ही बेबाकी से उत्तर देकर दर्शकों को कई बार चौंका दिया।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर है श्रुति : समस्तीपुर की श्रुति,पटोरी बाजार के व्यवसायी स्व. पवन खटोड़ की बहू है। श्रुति डांगा का मायका मूल रूप से तमिलनाडु में स्तिथ है। उनके ससुर विमल खटोड़ ने बताया कि KBC में भाग लेने गयी वह अभी मुंबई में हैं। लगभग 4 वर्ष पूर्व उसकी शादी पवन खटोड़ के पुत्र डॉ. सुमित खटोड़ से हुई थी। सुमित कोलकाता में एक डेंटल सर्जन हैं जबकि श्रुति कोलकाता में ही एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

जब KBC की हॉट सीट पर श्रुति मौजूद थीं तो उसके साथ कंपेनियन के रूप में उनके पति डॉ. सुमित और उनके पिता भी उपस्थित थे। श्रुति की इस उपलब्धि पर पटोरी बाजार व आसपास के लोगों ने खुशी जताई है। क्षेत्र के अन्य गणमान्य लोगों व पटोरी बाजार के व्यवसायी आदि सबने कहा कि ऐसी बहु पर हमे गर्व है जिसने जिले के साथ साथ पूरे सूबे का भी नाम रोशन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *