शिल्पी राज वायरल वीडियो MMS Leak पर आया खुद सिंगर का बयान – कह दी बड़ी बात

15
shilpi raj

डेस्क : भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय गायिका शिल्पी राज सभी गलत कारणों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस शिल्पी राज एमएमएस लीक इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इससे पहले एक और सिंगर का प्राइवेट वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

shilpi raj three

वायरल वीडियो के दावे को शत-प्रतिशत सही नहीं बताया जा सकता। लेकिन दर्शक कह रहे हैं कि ये वायरल हो रही फोटो और वीडियो शिल्पी राज की है. क्या है सच जानने के लिए शिल्पी राज वीडियो को डाउनलोड करने के लिए आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें?वहीं भोजपुरी सिनेमा की इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो आए दिन वायरल होता रहता है. इसी कड़ी में शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है

shilpi raj two

अभिनेत्री शिल्पी राज एमएमएस लीक वायरल वीडियो में भोजपुरी अभिनेता को एक बंद कमरे में एक लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि यह लड़का उसका बॉयफ्रेंड है। कमरे में एक और लड़का है। एक कमरे में एक लड़की के साथ दो लड़के हैं। दूसरा आदमी वीडियो बना रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी एक भोजपुरी कलाकार (तृषा कर मधु) का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. यूजर ने वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए। इसके बाद एक्ट्रेस ने इंटरनेट और मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया। अंत में भोजपुरी एक्ट्रेस को खुद बयान जारी कर कहना पड़ा कि प्लीज वीडियो को शेयर कर वायरल न करें.

shilpi raj one