काम पर लौटते ही ‘सिंघम’, शिवदीप लांडे ने खड़ी कर दी Spicejet Airline की खटिया – अब मिली DIG प्रशासन की जिम्मेदारी

shivdeep lande

डेस्क : एक बार फिर से बिहार की जिम्मेदारी आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे के कंधों पर सौंपी गई है बता दें कि बीते बुधवार को ही उन्होंने पुलिस मुख्यालय में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया था। इस वक्त उनके कंधों पर डीआईजी प्रशासन की जिम्मेदारी दी गई है। जब तक राज्य सरकार उनका पदस्थापन नहीं करती है तब तक वह DIG प्रशासन संभालने में अग्रसर रहेंगे।

Shivdeep Lande Age, Caste, Height, Weight, Wife, Children, Family,  Biography & More » StarsUnfolded

शिवदीप लांडे 2006 के आईपीएस अधिकारी है, बता दें कि इससे पहले वह मुंबई में कार्यरत थे जैसे ही वह पटना में पहुंचे तो वह काफी ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे थे। उनके गुस्से में आने की वजह यह थी कि उनकी फ्लाइट लेट हो गई थी और वह पटना काफी देर से पहुंची थी। इस कारण वह काफी गुस्साए हुए नजर आए। आईपीएस अधिकारी ने बताया कि स्पाइसजेट एयरलाइंस का काफी ढीला रवैया है। इतना ही नहीं बिहार वासियों को लेकर भी उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया दी। सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी ने लिखा स्पाइसजेट फ्लाइट नंबर(फ्लाइट नं- SG923, मुंबई से पटना) की निराशाजनक व्यवस्था को महसूस करके मैं खफा हूं।

Who is Shivdeep Lande, Maha ATS DIG who claims to have solved Mansukh Hiren  death case and what is his Shiv Sena connection

फ्लाइट की टाइमिंग 2:55 की थी लेकिन 2:10 पर ही सबको फ्लाइट के अंदर बैठा दिया गया। इतना ही नहीं फ्लाइट को 3:30 बजे SMS के द्वारा निर्देशित किया गया कि यह फ्लाइट 4:30 बजे उड़ान भरेगी। ऐसे में सभी लोगों को फ्लाइट के अंदर बंद रखा गया जिसका कोई मतलब नहीं था क्या इस प्रकार की व्यवस्था देना फ्लाइट के पूरे प्रशासन के लिए सही है ? उन्होंने Spicejet के एडमिनिस्ट्रेशन पर कई सवाल खड़े किए और कहा की कोई राज्य मंत्री यदि यहाँ से गुजरता तो वह मंत्रियों के साथ भी यही करते ? इसके बाद उन्होंने लिखा की मैं अब बिहार की धरती पर सेवा के लिए पहुंच गया हूं।

Mansukh Hiren murder solved, claims Maharashtra ATS officer day after NIA  took over probe - India News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pimples Care Tips : जानिए क्यों होते हैं पिंपल्स आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ADRAK MURABBA RECIPE: सर्दियों मे घर पे बनाई यूनिक मुरब्बा मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि