Smriti Irani की बेटी ने गुपचुप तरीके से विदेश में की सगाई, तस्वीर देख भड़की राजनेता – नए जमाई को दी Warning

डेस्क : भारतीय जनता पार्टी की पॉलिटिशन स्मृति ईरानी(Smriti Irani) से तो आप वाकिफ होंगे। यदि आपको नहीं पता तो बता दें कि इस वक्त स्मृति ईरानी भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता है, जो अपने दाव पेच से विपक्ष की नाक में दम कर देती हैं। वह लोगों को उनकी औकात दिखाने में किसी प्रकार से कोई कमी नहीं छोड़ती है। आज हम आपको स्मृति ईरानी की जिंदगी से जुड़ी एक ऐसी बात बताने वाले हैं जिससे स्मृति ईरानी की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है।

स्मृति ईरानी की शादी जुबिन ईरानी से हुई है, ऐसे में उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम जोर ईरानी और जोईश इरानी है। दरअसल जुबिन ईरानी की पहले से एक बेटी थी जिसका नाम शैनेल है। शैनेल कि अब सगाई हो गई है, सगाई होते ही स्मृति ईरानी के तेवर बदले हुए नजर आ रहे हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों के माध्यम से साफ देखा जा सकता है कि शेनल के बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला अपने घुटने पर बैठकर उनको हाथ में अंगूठी पहना रहे हैं, बता दें की यहाँ अर्जुन कोई आम अंगूठी नहीं बल्कि सगाई की अंगूठी पहना रहे है। वहीं दूसरी तस्वीर में अर्जुन भल्ला रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। इस वक्त दोनों की यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है और लोग इनको दबाकर शेयर कर रहे हैं।

स्मृति ईरानी ने अर्जुन भल्ला का जोरदार स्वागत किया है और अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट में लिखा है कि एक नए इंसान ने अब हम लोगों का दिल जीत लिया है। हम लोगों के पागल भरे परिवार में आपका स्वागत है। आगे स्मृति ईरानी ने लिखा कि फादर इन लॉ के तौर पर एक निजी शख्स से मुलाकात करने के लिए तैयार हो जाए। यह मेरी तरफ से आपको ऑफिशियल वार्निंग है। गॉड ब्लेस।

बताते चलें कि स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर प्रोड्यूसर एकता कपूर, दिव्या शाह एवं मौनी रॉय जैसे बड़े सेलिब्रिटी ने रियेक्ट किया है। इतना ही नहीं स्मृति ईरानी के सभी दोस्त इस नए रिश्ते की शुरुआत को लेकर काफी खुश हैं। इस वक्त स्मृति ईरानी वूमेन एंड चाइल्ड डेवलपमेंट यूनियन केबिनेट मिनिस्टर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.