स्मृति ईरानी ने घटाया वजन – तस्वीर देख कोई नहीं कर रहा यकीन – सहेली एकता कपूर ने की तारीफ

डेस्क : टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच गहरी दोस्ती है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राजनीति से पहले नाट्य कलाकारी किया करती थी। वह अनेकों टीवी नाटकों में अपनी गहरी छाप छोड़ चुकी हैं, बता दें कि साल 2000 में ” क्योंकि सास भी कभी बहू थी ” नाटक शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने बहू का रोल निभाया था।

इस रोल के बाद लोगों ने उनकी खूब तारीफ की थी, बता दें कि साल दर साल दोनों की दोस्ती बढ़ती चली गई। इस वक्त स्मृति ईरानी ने अपनी एक ऐसी तस्वीर डाली है, जिसमें वह काफी पतली नजर आ रही हैं। बता दें कि स्मृति ईरानी का ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल स्मृति ईरानी ऑफिशियल के नाम से है जिसको ब्लू टिक मिला हुआ है स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स है। तस्वीर में स्मृति ईरानी के बाल खुले हुए हैं और उन्होंने कान में हेडफोन लगा रखा है। उनकी फोटो देखकर ऐसा नजर आ रहा है जैसे उन्होंने वजन कम कर लिया हो। लेकिन वजन कम करने वाली बात तब साफ हो गई जब एकता कपूर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया।

साथ ही उन्होंने दिलवाली इमोजी भी डाली। लोगों ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करके कहा की मैडम आप दुबली लग रही हैं। किसी ने तो यह भी लिख दिया कि पुरानी तुलसी वापस आ गई है। एक शख्स ने लिखा है कि लगता है पुरानी तुलसी टीवी इंडस्ट्री में वापस आ गई है। बता दें कि वह 1999 में टीवी नाटक आतिश में आई थी, उन्होंने लंबे समय तक एक्टिंग की है। फिलहाल वह अमेठी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद है

Leave a Reply

Your email address will not be published.