पुष्पा 2, सालार, ब्रह्मास्त्र समेत कुछ फिल्में होंगी रिलीज, साउथ की फिल्में, बॉलीवुड फिल्मों के साथ मचाएंगी धमाल

8
south india film and north india film together

डेस्क : अगर आरआरआर और केजीएफ 2 की सुनामी के बाद अब आप सोच रहे हैं कि दर्शकों को इतनी शानदार फिल्मों के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा तो आप गलत हैं। सिल्वर स्क्रीन पर अभी कई फिल्में आनी बाकी हैं। इनमें कुछ सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्में और कुछ दक्षिण सिनेमा शामिल हैं। इन मेगा बजट फिल्मों पर मेकर्स ने पानी की तरह पैसा खर्च किया है।

आइए एक नजर डालते हैं आने वाले दिनों में सिनेमाघरों में आने वाली भारत की कुछ सबसे दमदार फिल्मों की रिलीज पर।टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का दूसरा वर्जन आना अभी बाकी है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंडन की स्टारर फिल्म पुष्पा ने देशभर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हो रहा है.

KGF 2 के बाद डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपनी अगली फिल्म सालार की तैयारी शुरू कर दी है। प्रभास स्टारर डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ 2 की तरह ही दर्शकों में पहले से ही तहलका मचा रही है. फिल्म की कहानी भी काफी डार्क है जिसमें प्रभास एक बार फिर स्मोकी एक्शन करते नजर आएंगे।

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगीइस लिस्ट में फिल्म स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी शामिल है। मेकर्स इसे 9 सितंबर को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज करने जा रहे हैं।

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी अपनी फिल्म लिगर को लेकर सिनेमाघरों में पहुंचेंगे। उनकी यह फिल्म भी काफी चर्चा में है। हिंदी दर्शक अर्जुन रेड्डी स्टार को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष रामायण पर आधारित है। इस फिल्म में कृति सेनन सीता का किरदार निभाएंगी। मेकर्स फिल्म को अगले साल जनवरी तक रिलीज करेंगे।ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम स्टारर डायरेक्टर मणिरत्नम की यह फिल्म भी एक पैन इंडिया फिल्म है। कौन से मेकर्स एक साथ कई भाषाओं में रिलीज करेंगे

प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक साइंस फिक्शन फिल्म है। जिसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। आर माधवन और शाहरुख खान की फिल्म रॉकेट्री- द नांबी इफेक्ट भी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म पूरे भारत में रिलीज हो रही है।