टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 को किसीने बताया सिरदर्द तो किसीने कहाँ दिमाग़ के लिए हानिकारक- सब हुए निराश

12
heropanti

डेस्क : टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ‘हीरोपंती 2’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म से लोगों को उम्मीद थी कि टाइगर एक बार फिर हीरोपंती दिखा पाएंगे, लेकिन हीरोपंती दिखाने के चक्कर में उन्हें इतना गुस्सा आ गया कि लोग अब उन्हें तरह-तरह से ताना मार रहे हैं। जैकी श्रॉफ के लाड़ले टाइगर श्रॉफ ने 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

अब 8 साल बाद डेब्यू फिल्म (हीरोपंती 2 सीक्वल) के सीक्वल को लेकर टाइगर श्रॉफ फिर से मौजूद हैं। जी हां, ‘हीरोपंती 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस बार हीरो की हीरोइन कृति सेनन नहीं बल्कि तारा सुतारिया हैं। जबकि नायक की लड़ाई खलनायक ‘लैला’ (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) से होती है। वह खुद इस सीक्वल की कहानी अपने ही जुबानी सोशल मीडिया (हीरोपंती 2 रिव्यू) के जरिए दर्शकों को बता रहे हैं। ‘हीरोपंती 2’ के फैंस ट्विटर पर रिव्यू लिख रहे हैं। वह टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर तारा सुतारिया की एक्टिंग, अहमद खान के डायरेक्शन और स्क्रिप्ट तक सब कुछ अपना पक्ष बता रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि पहले दिन पहला शो देखने वाले दर्शकों को टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 कैसी लगी?

‘हीरोपंती 2’ का ट्रेलर काफी धमाकेदार था लेकिन फिल्म इतनी धमाकेदार साबित नहीं हुई और जनता इसे लेकर चिल्ला रही है. टाइगर श्रॉफ के लिए ‘हीरोपंती 2’ काफी अहम है क्योंकि यह उनकी डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ का सीक्वल है। फिल्म देखने के बाद फैन्स ने ट्विटर पर अपना रिव्यू दिया है. आइए जानते हैं टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ यानि उनका कितना मनोरंजन है फैंस को कैसी लगी।