Sonakshi के परिवार पर लगा दाग, मरे हुए शख्स के नाम पर पूरा सिन्हा परिवार मिलकर कर रहा था घिनौना काम

डेस्क : अमिताभ बच्चन के बाद अब उनके सबसे करीबी दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा पर मुसीबत टूट पड़ी है। दरअसल उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। यह शिकायत संदीप दवादे नाम के एक शख्स ने की है। अपनी इस शिकायत के जरिए उसने मामले की तफ्तीश करने का आवेदन दिया है शिकायत में कहा गया है कि सिन्हा परिवार एक ऐसे शख्स की जमीन पर कब्जा कर उसे बेचने की कोशिश कर रहा है जिस शख्स की मौत हो चुकी है।

इस जमीन का असली मालिक मरे हुए शख्स का बेटा है जिसका नाम संदीप दवादे है। इस जमीन की कीमत करोड़ों में है इसलिए इस पर जमकर बवाल मचा है आरोप यह है कि संदीप दवादे के पिता गोरखनाथ ने जमीन के कागजात शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा और उनके बेटे को साल 2002 में दिए थे।

साल 2007 में गोरख का निधन हो गया था अब संदीप का कहना है कि वह और उनके भाई बहन संपत्ति के असली मालिक हैं, लेकिन सिन्हा परिवार जमीन देने को तैयार ही नहीं है। इस बीच रिपोर्ट से पता चला है कि शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे ने इस जमीन को बेचने की कोशिश की है। जब सिन्हा परिवार ने जमीन बेचने का प्रयास किया तो खुलासा हुआ कि जमीन के असली मालिक गोरखनाथ दवादे तो मर चुके हैं। शत्रुघ्न सिन्हा की फैमिली 60,000 स्क्वायर फीट की प्रॉपर्टी को साल 2004 से ही अपने काम के लिए इस्तेमाल कर रही है।

जब जमीन पर विवाद बढ़ा तो दवादे फैमिली इस मामले को लेकर पुलिस के पास गई। बड़े लोगों का नाम था इसलिए पुलिस वाले शिकायत दर्ज करने से बचते रहे। लेकिन अब यह मामला पूरे मीडिया जगत में आ गया है और सिन्हा परिवार की थू थू हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.