शादी के बाद ही Sonam Kapoor के पति ने दिया धोखा – हर जगह इस वजह से हो रही फजीहत

25
Sonam Kapoor

डेस्क : सोनम कपूर(Sonam Kapoor) के हस्बैंड आनंद आहूजा को लेकर इस बात का एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है एक इंटरनेशनल शिपिंग कंपनी ने आहूजा पर फर्जीवाड़े का आरोप लगा है। आहूजा का जूते का बिजनेस है, कंपनी का आरोप है कि आहूजा ने टैक्स चोरी के लिए जूतों के गलत बिल बनाए। आहूजा ने ऐसा टैक्स और कस्टम ड्यूटी बचाने के लिए किया।

sonam kapoor

उन्होंने अपने जूते के बिल को इतना काम करके दिखाया कि 90% टैक्स कम हो गया लेकिन उनकी यह चोरी पकड़ी गई। इसी कंपनी पर आनंद आहूजा ने आरोप लगाया था कि यह कंपनी अनुचित तरीके से उनके सामान को पकड़ रही है और औपचारिक कागजी कार्रवाई को खारिज कर रही है। उन्होंने कंपनी की नई नीतियों को दुर्भावनापूर्ण और एक घोटाला भी करार दिया था।

sonam kapoor 3

आनंद आहूजा दुनिया के मशहूर व्यापारी हैं। वह अपना सारा बिजनेस लंदन में रहकर हैंडल करते हैं। आनंद आहूजा वेज-नॉनवेज नाम के ब्रैंड को चलते हैं। यह दुनिया के सबसे बड़े ब्रैंड में से एक है। इसके अलावा आहूजा का कपड़ों का भी बिजनेस है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आहूजा हर साल करीब चार हजार करोड़ का बिजनेस करते हैं। फिलहाल तो विदेश में आहूजा की चोरी पकड़े जाने पर उनकी बहुत फजीहत हो रही है। अब देखना है कि इस मामले में उन पर क्या ऐक्शन लिया जाएगा।

sonam kapoor 2