हनुमान चालीसा विवाद : लाउडस्पीकर विवाद पर भड़के Sonu Sood, एक्टर ने कही ये बड़ी बात..

24
Sonu Sood

डेस्क : देश में पिछले कुछ समय से चले आ रहे हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिस तरह हर मुद्दे पर दो राय होता है एक पक्ष में दूसरा विपक्ष में। उसी तरह इस मुद्दे पर भी कुछ लोग समर्थन में खड़े हैं तो कुछ कड़ा एतराज जता रहे हैं।

sonu sood four

जीटो सम्मेलन 2022 में शामिल होने के लिए पुणे पहुंचे सोनू सूद से भी पत्रकारों ने इस मुद्दे पर सवाल कर हीं लिया। सवाल का जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा जिस तरह कोरोना की पहली और दूसरी लहर में सभी राजनीतिक पार्टियों का एक ही मुद्दा था जरूरतमंदों की सेवा और सभी राजनीतिक दल कंधे से कंधा मिलाकर आमजन की जरूरतों को पूरा करने का हर संभव प्रयास कर रहे थे। उस दौरान कोई भी राजनीतिक दल किसी के धर्म की परवाह किए बगैर सभी लोगो तक मदद पहुंचाते रहें।

sonu sood three

सोनू सूद ने कहा अगर हम लोग धर्म के मुद्दे को छोड़ दे तो यह लाउडस्पीकर का विवाद अपने आप ही खत्म हो जाएगा। सोनू सूद ने सभी राजनीतिक दल से विनम्र अपील करते हुए कहा अगर हम सब समृद्ध भारत बनाना चाहते हैं तो हम सबको जाति और धर्म की सीमाओं को तोड़ते हुए एक होना होगा। अगर हम सभी देश के लिए मानवीय आधार पर अपनी योगदान देते हैं तो निश्चित ही कल का भारत बेहतर होगा। यह पहला मौका नहीं है जब सोनू सूद ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपने विचार व्यक्त करते रहते हैं। सोनू सूद एक अभिनेता के साथ साथ हाल ही में समाज सेवा में भी उनकी काफी सक्रियता देखने को मिली है। कोरोना काल में उन्होंने जरूरतमंदों की काफी मदद की थी।

sonu sood two