क्यों Sonu Sood आम आदमी पार्टी की एक के बाद एक बैठक में शामिल हो रहे हैं ? केजरीवाल द्वारा दी गई अब ये उपाधि

डेस्क : लंबे समय से यह खबर चल रही थी कि सोनू सूद जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी जिसका नाम आम आदमी पार्टी है उसको जॉइन करने वाले हैं। कुछ समय पहले ही देश के मेंटर कैम्पेन के सोनू सूद पहले ब्रांड एंबेसडर बनाए गए हैं। हाल ही में उन्होंने आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ बातचीत की है। लोगो में अब सोनू सूद को लेकर सुगबुगाहट बढ़ गई है की क्या वह राजनीति पार्टी ज्वाइन करना चाहते हैं।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही सोनू सूद आम आदमी पार्टी के सदस्य बन सकते हैं। हाल ही में उन्होंने दिल्ली के एक कार्यालय में आम आदमी के पदाधिकारियों से बातचीत की है। इस बातचीत में गुजरात के नामी गामी कारोबारी भी मौजूद थे। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की 2022 में आम आदमी पार्टी चुनाव में उतरने वाली है। ऐसे में जोर शोर से तैयारी भी चल रही है। AAP पार्टी किसी भी तरह से जनता का समर्थन हासिल करके सत्ता में आना चाहती है। सोनू सूद के लिए राज्यसभा की सीटों की पेशकश भी आ चुकी है लेकिन इस अवसर को सोनू सूद ने ठुकरा दिया था। बता दें कि सोनू सूद उस वक्त आईटी विभाग के छापे का सामना कर रहे थे। हालांकि छापे में कुछ खास नहीं मिला और आईटी विभाग के अधिकारियों को खाली हाथ लौटना पड़ा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया था कि सोनू सूद इस वक्त AAP पार्टी द्वारा चलाए गए देश के मेंटर कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर बनाए जाएंगे। इसके बाद से ही सोनू सूद के कई ठिकानों पर छापामारी की गई। एक तरफ लोग सोनू सूद को भगवान की नजरों से देखते हैं, दूसरी तरफ उनकी छवि गिराने की भरपूर कोशिश की गई। ऐसे में उनकी छवि गिराने वाले लोग कामयाब नहीं हो पाए। लॉकडाउन के समय पर सोनू सूद को सड़क पर आकर प्रवासी मजदूरों की मदद करते हुए देखा गया था। तब से लेकर आज तक वह लगातार गरीबों की सहायता कर रहे हैं। जल्द ही सोनू सूद सरकारी स्कूलों में 10 लाख छात्रों का मार्गदर्शन बनने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.