गर्व! 1 पैर से स्कूल जाने वाली बिहारी छात्रा को मिली Sonu Sood की मदद, बोले- अब तुम दोनों पैरों पर चलेगी

Bollywood: अभिनेता सोनू सूद को आजकल गरीबों के मसीहा के रूप में जाना जा रहा हैं कारण हैं उनकी दरियादिली और लोगो की हर सम्भव मदद करने की भावना। कहा जाता हैं कि सोनू के दर से कोई खाली हाथ नही लौटता। सोनू हर किसी जरूरतमंद को जरूरी मदत पहुचाते रहते हैं जैसा हमनें कोरोना काल मे वही देखा हुआ हैं। एक ऐसी ही दरियादिली उन्होंने बिहार के जमुई की रहने वाली एक 10 साल की बच्ची के लिए।

हादसे में एक पैर गवा चुकी बच्ची को सोनू सूद की मदद: बिहार की जमुई की रहने वाली एक 10 साल की बच्ची जिसका नाम सीमा हैं उसने अपना एक पैर एक हादसे में गवा दिया हैं। उसका एक वीडियो वायरल होता हैं। वीडियो में उस दिव्यांग बच्ची को एक पैर के सहारे स्कूल जाते हुए दिखाया गया हैं। 10 साल की ये छोटी सी बच्ची सीमा बिहार के जमुई के एक नक्सल प्रभावित जगह से ताल्लुक़ रखती हैं। हादसे में पैर गवा देने के बाद भी वो स्कूल जाना चाहती हैं क्योंकि उसने सिर्फ अपना पैर खोया हैं अपनी हिम्मत और आत्मविश्वास नही।

लोगो ने लगाई सोनू सूद से गुहार: वीडियो के वायरल होने के तथा मीडिया में आने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने सोनू सूद से बच्ची की मदत के लिए गुहार लगाई। सोनू सूद ने तुरंत संज्ञान लेते हुए अपने सोशल मीडिया पेज से ट्वीट करते हुए कहा कि “अब ये अपने एक नही दोनो पैरों से कूद कर स्कूल जाएगी, टिकट भेज दिया हैं, चलिए दोनो पैरों पर चलने का समय आ गया हैं” सोनू सूद की इस दरियादिली की लोग सोशल मीडिया पर खूब प्रशंसा कर रहे हैं तथा उन्हें गरीबों का भगवान तक बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.