गरीबों के मसीहा Sonu Sood बिहार आ रहे है.. जानें – किस दिन कहां होगा कार्यक्रम..

डेस्क : फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) जल्द पटना आने वाले हैं. यह जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है. सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जल्द मिलते हैं बिहार.. दरअसल पटना में द फेस ऑफ पाटलिपुत्र-3 के फैशन शो का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम का आयोजन 21 सिंतबर को राजधानी पटना के बापू सभागार में किया जा रहा है. इसमें फिल्म और फैशन के दुनिया की कई बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं. सोनू सूद इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ही पटना आ रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी पटना में 2 बार फेस ऑफ पाटलिपुत्र फैशन शो का आयोजन किया जा चूका है.

11 सितंबर से शुरू होगा शो के लिए ऑडिशन : फैशन शो के लिए ऑडिशन राजधानी पटना में 11 सितंबर से शुरु होने वाला है. इस ऑडिशन का आयोजन CDA भवन के पास सर्वोदय होटल में किया जा रहा है. ये ऑडिशन सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित किया जाएगा. फैशन शो में हिस्सा लेने के इच्छुक अभ्यर्थी को अपना एक तीस सेकेंड का परिचय वीडियो और वॉक वीडियो आयोजक समिति के द्वारा जारी मोबाइल नंबर पर भेजना होगा. इसके साथ ही, 3 फोटो- फूल, हॉफ और साइड लूक में भेजना है. उम्मीद यह जतायी जा रही है कि इसमें बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेंगे.

सोनू सूद के पटना में हैं लाखों फैंस : सोनू सूद एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही अच्छे सोशल वर्कर भी हैं. उन्होंने हाल के दिनों में कई हजारों लोगों की मदद की थी. वहीं कोरोना काल में उनके काम की भी काफी सराहना हुई है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. साथ ही, सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर मदद मांगने वाले फरीयादी के हर संभव मदद भी करते हैं. इससे सोशल मीडिया पर उनका एक बड़ा फैन बेस भी है. हाल ही में उन्होंने अपने घर में गणपति पूजा भी की थी. सौनू सूद ने इस दौरान यह कहा था कि बप्पा हमेशा से उन्हें प्रेरित करते आये हैं और मार्गदर्शन भी मिलती है. उन्होंने अपने द्वारा किये गए नेक कार्यों का श्रेय गणपति बप्पा को भी दिया क्योंकि उन्होंने महज वही किया जो बप्पा ने उनसे करवाया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *