Patna की ग्रेजुएट चायवाली के पास पहुंचे साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, चाय पीकर सेल्फी भी ली, देखिए

डेस्क : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इस वक्त पटना ग्रेजुएट चाय वाले के पास अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंच गए हैं, बता दें कि प्रमोशन करने के दौरान उन्होंने पटना ग्रेजुएट चाय वाली से लंबी बातचीत की। इस फिल्म की बात करें तो इसमें आपको अनन्या पांडे की मुख्य भूमिका देखने को मिलेगी साथ ही साथ आपको अनन्या पांडे के साथ विजय देवरकोंडा की जोड़ी भी खूब पसंद आएगी।

सभी लोग एवं विजय देवरकोंडा के प्रशंसक भी उनके साथ लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिलहाल तो देवरकोंडा फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बिहार की राजधानी पटना में आए हुए हैं और यहां पर उन्होंने ग्रेजुएट चाय वाली से बातचीत की। जैसे ही वह ग्रेजुएट चाय वाली के पास पहुंचे तो वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ऐसे में उनकी तस्वीर इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि वह पटना ग्रेजुएट के साथ चाय का लुफ्त उठा रहे हैं।

फिलहाल तो इंटरनेट पर विजय देवरकोंडा और पटना ग्रेजुएट चाय वाले की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है और इन तस्वीरों को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। यदि फिल्म की बात की जाए तो फिल्म का नाम लाइगर है। लाइगर, इस महीने ही सिनेमाघरों में लग जाएगी। इस फिल्म की रिलीज डेट 25 अगस्त तय की गई है। यदि पटना ग्रेजुएट चाय वाले की बात की जाए तो प्रियंका गुप्ता नाम की लड़की ने अपने दम पर एमबीए ग्रेजुएट चाय वाले को इंस्पिरेशन मान कर अपना काम शुरू किया और आज के समय में वह एक आम जिंदगी से हटकर जिंदगी जी रही हैं, जिसमें वह बहुत खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.