दूसरी बार बनेंगे दूल्हा 66 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल, 28 साल की बुलबुल से कर रहे शादी

डेस्क : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज अरुण लाल दूसरी बार दूल्हे बनने के लिए तैयार हैं। वह 66 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहे हैं। उनकी होने वाली पत्नी का नाम बुलबुल साहा है। बुलबुल 38 साल की हैं, यानी वह अरुण लाल से 28 साल छोटी हैं।

अरुण और बुलबुल एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। दोनों के कई पुराने दोस्त हैं। अरुण लाल ने शादी के निमंत्रण और निमंत्रण देना शुरू कर दिया है। इनकी शादी 2 मई को कोलकाता के पीयरलेस इन होटल में हो रही है. शादी के बड़े रिसेप्शन की भी योजना है।

arun lal 1

अरुण लाल की पहली शादी रीना से हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे की रजामंदी से तलाक ले लिया। सूत्रों के मुताबिक रीना लंबे समय से इस बीमारी से पीड़ित हैं। अरुण अपनी मर्जी से दूसरी शादी करने जा रहा है। अरुण और बुलबुल की सगाई एक महीने पहले हुई थी और वे लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।

arun lal
  • कैंसर को हराकर बंगाल टीम की कोचिंग ली अरुण लाल का जन्म 1 अगस्त 1955 को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ था। उन्होंने बंगाल के लिए क्रिकेट खेला। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अधिकारियों, साथी क्रिकेटरों, बंगाल के क्रिकेटरों और परिवार के अन्य सदस्यों को भी शादी में आमंत्रित किया जाएगा। अरुण लाल को 2016 में कैंसर का पता चला था, जिसके कारण उन्होंने कमेंट्री करना छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने बीमारी पर काबू पाने के बाद बंगाल टीम के कोचिंग आर्च को संभाला।

क्रिकेट करियर अरुण लाल ने अपने क्रिकेट करियर में 16 टेस्ट और 13 वनडे खेले हैं। जहां उन्होंने टेस्ट में 729 रन बनाए हैं, वहीं वनडे में उन्होंने 122 रन बनाए हैं। अरुण अपने करियर में अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बना पाए हैं। उन्होंने प्रथम श्रेणी में 156 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 30 शतक बनाए और कुल 10421 रन बनाए। अरुण ने अपना वनडे डेब्यू 27 जनवरी 1982 को इंग्लैंड के खिलाफ कटक में किया था। आखिरी मैच अप्रैल 1989 में वेस्टइंडीज के खिलाफ किंग्स्टन टेस्ट था।

Leave a Comment