एसएसआर केस : NCB के सामने रिया ने किये कई खुलासे ,पूछताछ में जिक्र किया एक बड़े शख्स का

NCB के सामने रिया ने किये कई खुलासे

डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) की मौत के मामले में सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच जारी है। जाँच के दौरान केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स मामले में आज फिर एनसीबी ऑफिस में पेश होना है। इससे पहले पूछताछ में रिया ने कई अहम खुलासे किए, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी उनके जवाबों से संतुष्ट नहीं है।

रविवार को रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे तक पूछताछ हुई जिसमे करीब 60 से 70 सवाल पूछे गए।जिसमें रिया ने बामुश्किल 15 सवालों के जवाब दिए। रिया ने कबूल किया कि उन्होंने दीपेश से मार्च 2020 अप्रैल 2020 तक ड्रग्स मंगवायी थी। एक्ट्रेस ने खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया। रिया और मिरांडा का जब आमना-सामना कराया गया, रिया ने कहा- ‘मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया। मैं सिर्फ सिगरेट पीती हूं।’ रिया ने कबूल किया कि वो ड्रग्स डीलर अब्दुल बासित से 5 बार मिली हैं। एक बार शूटिंग सेट पर भी मुलाकात हुई थी।

किन्तु जैसे ही उन्हें भाई शोविक के सामने बिठाकर पूछताछ शुरू की गई, तो वो रोने लगीं। जिसके बाद अधिकारियों को एक्ट्रेस से अकेले में पूछताछ करना पड़ा।कोर्ट ने रिया के भाई शोविक को 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी 4 दिन की रिमांड पर भेजा गया है। एनसीबी ने 7 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने सिर्फ 4 दिन की रिमांड दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *