दसवीं की परीक्षा में छात्र पर चढ़ा फिल्म पुष्पा का जादू – उत्तर पुस्तिका में लिखा ‘अपुन लिखेगा नहीं साला ‘

38
main jhukega nahin saala

डेस्क : साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा और इसके डायलॉग की धूम अभी तक मची हुई है। सेलिब्रिटी से लेकर आम लोगों के बीच भी इस फिल्म के डायलॉग और गाने का क्रेज़ खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। इसी बीच पश्चिम बंगाल से एक जबरदस्त तस्वीर सामने आई है। एक छात्र ने अपने किसी परीक्षा में इस फिल्म के डायलॉग के तर्ज पर लिख दिया ‘अपुन लिखेगा नहीं….साला।

‘पश्चिम बंगाल के कोलकाता का मामला है जहां दसवीं के एक छात्र ने अपनी आंसर शीट में पुष्पा फिल्म के डायलॉग पर अपनी अंसरशीट को भरा है। जागरण जोश के एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि परीक्षा हो चुकी थी और कॉपियों के मूल्यांकन का काम चल रहा था तभी एक जांचकर्ता ने पाया कि आंसर शीट के एक पेज में पूरे पेज पर लिखा हुआ था पुष्पा… पुष्पा राज… अपुन लिखेगा नहीं। इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे कुछ शब्द का भी इस्तेमाल किया गया, जिसे अल्लू अर्जुन ने फिल्म के डायलॉग में बोला है।

जांचकर्ता छात्र के इस अंदाज को देखकर पहले तो हैरान रह गया और इसके बाद अब इसकी तस्वीर भी सामने आई है। मामला उठने के बाद अधिकारियों तक यह बात पहुंचाई गई। हालांकि, इस घटना पर अभी तक कोई कदम उठाया गया है या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल माध्यमिक परीक्षा 2022 मार्च में आयोजित की गई थी। परीक्षा 7 मार्च से शुरू हुई और 16 मार्च तक चली। इसके बाद छात्र ने जो कारनामा किया है वह सामने आया सोशल मीडिया पर आंसर शीट की तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है।