सुगंधा ने पहले करवा चौथ पर कर दी थी बड़ी भूल, अब उनके पति को है जान का ख़तरा – जानें उनकी गलती

5
Sugandha and sanket

डेस्क : टीवी चैनल पर आने वाले कुछ ऐसे कलाकार, इस वक्त जनता के बीच छा गए हैं। बता दें कि उनके दिन की एक-एक गतिविधि को उनके चाहने वाले देखना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह जिस प्रकार से जीते हैं उसको भी इंटरनेट पर डालते हैं। रोजाना की गतिविधियों की जानकारी उनके फैंस को रहती है।

हाल ही में सुगंधा जो कि एक कॉमेडियन है। अपने पति संकेत भोंसले के साथ एक वीडियो में कुछ ऐसा करते नजर आ रही हैं जिससे उनके पति की जान को खतरा बन गया है। बता दे कि दोनों की 26 अप्रैल को शादी हुई थी। शादी की हर रस्म निभाते हुए उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थी, जो काफी वायरल हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि दोनों को चाहने वाले लोग दोनों की तस्वीरों को देखना खूब पसंद करते हैं। इसी बीच अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें संकेत भोसले अपना पहला करवा चौथ अपनी पत्नी के साथ मनाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि सुगंधा बोल रही है कि उनसे एक बहुत बड़ी भूल हो गई है, जिसे जानकर उनके पति संकेत भोसले के होश उड़ गए हैं। जो बात सुगंधा ने बताई है उसको सुनकर उनके पति की आंखें खुली की खुली रह गई है। उन्होंने बताया कि आज करवा चौथ है, इसके बाद सुगंधा बोलती हैं कि मुझे बहुत भूख लग रही है, लेकिन फिर वह तुरंत बोलते हैं कि उन्होंने खाना खा लिया है, फिर उनके पति बोलते हैं कि बिना चांद देखे ही ?तो वह कहती है कि मैंने देख लिया चांद फिर उनके पति बोलते हैं कहां पर तो सुगंधा बोलते हैं बिल्डिंग में।

इसके बाद सुगंधा के पति सिर पर हाथ रखे लेते हैं, और बोलते हैं अरे वह चांद नहीं था- बिल्डिंग की लाइट थी। ऐसे में यह मजाक वाला वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और उनको चाहने वाले इस वीडियो को दबाकर शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं यह वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है और इस पर भर भर के कमेंट आ रहे हैं।