Flashback 90’s : सनी देओल और डिंपल कपड़िआ के अफेयर की बात जानकार उनकी पत्नी ने छोड़ दिया था घर – जानें पूरा किस्सा

डेस्क : बॉलीवुड में बनी जोड़ी अक्सर ही खबरों में रहती है। यह बात आज की नहीं है कि नए दौर की बॉलीवुड जोड़ियां अलग अंदाज से अपने आपको मीडिया के आगे पेश करती है बल्कि 90 के दशक में काफी ऐसी जोड़ियां थीं जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती थी। बता दे की एक समय पर सनी देओल की लाइफ में डिंपल कपाड़िया मौजूद थी। दोनों एक दुसरे के काफी करीब थे। वह ज्यादातर फिल्मों में साथ नजर आते थे। यह जोड़ी पर्दे पर जब आती थी तो सिनेमा हॉल में बैठे लोगों की तालियां और सीटियां बजती थीं।

कई मौकों पर उनको एक साथ देखा गया था, जिसके चलते लोगों को यह लगने लगा था की दोनों एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं। दोनों की यह प्रेम कहानी की खबर सनी देओल की पत्नी पूजा को भी थी, लेकिन शुरुआती दिनों में उन्होंने इन बातों पर ध्यान नहीं दिया और उन्होंने सोचा की भलाई इसी में है कि ऐसी खबरों से दूर रहा जाए। एक बार तो ऐसा समय आ गया था कि जब सनी देओल की पत्नी ने यह कह दिया था कि या तो तुम डिंपल कपाड़िया के साथ चले जाओ या तो हमारे साथ रहो। ऐसे में वह अपने दोनों बच्चों के साथ सनी देओल का घर छोड़कर चली गई थी। इस घटना के बाद सनी देओल ने कसम खा ली थी कि वह कभी भी डिंपल से नहीं मिलेंगे।

उसके बाद डिंपल कपाड़िया भी सनी देओल की जिंदगी से दूर चली गई थी। करीब 4 साल पहले यानी कि 2017 में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठे हुए एक वीडियो में नजर आए थे जिसके बाद यह मुद्दा फिर से उजागर हो गया था। वीडियो में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया लंदन की सड़कों से सटे बेंच पर बैठे थे। बता दे की सनी देओल फिल्म की शूटिंग के लिए हफ्ते भर की छुट्टी मनाने के लिए बाहर गए थे। मुंबई मिरर के अनुसार सनी देओल और डिंपल कपाड़िया अपनी गाड़ी आने का वेट कर रहे थे। कई लोगों ने उनका वीडियो बनाया और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.