The Kashmir Files को लेकर Sunny Deol का बड़ा बयान- कह दी बड़ी बात

70
sunny deol on the kashmir files

डेस्क : सनी देओल ने The Kashmir Files नाम की फिल्म के लिए अपनी आवाज बुलंद कर दी है। आज जैसे कश्मीर फाइल्स को देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ रही है वैसे ही एक समय पर सनी देओल की फिल्म 2001 में भीड़ लगी थी। कश्मीर फाइल्स को लेकर लोगों का ऐसा क्रेज़ देखने को मिल रहा है, जिसको देखकर सनी देओल बहुत खुश हो गए हैं और इसीलिए उन्होंने द कश्मीर फाइल्स की तारीफ कर डाली है।

अपने ट्वीट में सनी देओल ने लिखा मेरे दोस्त अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री तुम्हें बहुत-बहुत बधाई। कश्मीर फाइल की सफलता के बारे में बड़ी अच्छी बातें सुन रहा हूं। मैं कोशिश करूंगा कि जल्द से जल्द शूटिंग के वक्त निकाल कर इस फिल्म को देख सकू। सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म Gadar-2 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शूट किया जा चुका है, फिल्म को अगले साल रिलीज करने की तैयारी चल रही है। कश्मीर फाइल्स को देखकर लोग जिस तरह की देशभक्ति दिखा रहे हैं, उससे साफ अंदाजा लग रहा है कि अगर कोई ऐसी ही दूसरी फिल्म रिलीज हुई तो भीड़ उस पर भी टूट पड़ेगी और गदर-2 बिल्कुल ऐसी ही फिल्म है।

इस बात की उम्मीद लगाई जा सकती है कि यह लोगों का प्यार जीतने के काबिल है। फिल्म के रिस्पॉन्स से पता चल रहा है की जनता क्या देखना चाहती है और यह बॉलीवुड वाले उन्हें इतने सालों से क्या दिखा रहे थे।