Sunny Leone के मधुबन गाने पर उठा बवाल – समाज विशेष के लोगों को पहुंची भारी ठेस – Watch Video

डेस्क : बेवकूफ बनाना तो जैसे बॉलीवुड में रोज का काम बन गया है जिसकी जैसे मर्जी होती है वह उस तरह से धर्म का मजाक बनाकर लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ कर देता है। सनी लियोन(Sunny Leone ) का एक नया गाना रिलीज हुआ है इस गाने से लोगों को कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग हुआ है उससे लोग खफा हैं।

इस गाने के बोल की वजह से बड़ा बवाल खड़ा हो गया है। गाने के बोल है “मधुबन में राधिका, जंगल में नाचे जैसे मोर, सांवरिया मोरे तू ही दिल का चोर” साल 1960 में कोहिनूर फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें गाना था -मधुबन में राधिका नाचे, इस गाने को 61 साल बीत गए हैं लेकिन फिर भी यह गाना लोगों की जुबान पर है क्योंकि लोग इस गाने को गाना नहीं बल्कि भगवान श्री कृष्ण और राधा का भजन मानते हैं लेकिन सनी लियोन (Sunny Leone)ने इस गाने को तो आइटम सॉन्ग बना दिया है। इस गाने को कनिका कपूर ने गया है।

कनिका कपूर का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक यूजर ने इस गाने पर भड़ास निकालते हुए लिखा फिर से हमारी भावनाओं को ऐसे लिरिक्स पर बेहूदा डांस दिखाकर ठेस पहुंचाई गई है, सनी लियोन तुम्हें शर्म आनी चाहिए। दूसरे शख्स ने लिखा राधिका डांसर नहीं भक्त थी। मधुबन एक शांति की जगह है। मधुबन में राधा ऐसा डांस नहीं करती थी। यह किसी शर्मनाक लिरिक्स से कम नहीं है।

फिलहाल तो लोग इस गाने को लेकर बेहद नाराज है। वैसे पहले भी लोग स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म के गाने राधा तेरी चुनरी में भी एक गाना बना था, जिसमें राधा को सेक्सी बताया गया था। बवाल उस पर भी मचा था लेकिन तब कुछ नहीं हुआ लेकिन इस बवाल को देखकर लग रहा है जनता जागरुक हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.