CSK के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना, आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर यूएई से अचानक लौटे भारत !

Suresh Raina CSk

डेस्क : IPL खेलने के लिए यूएई गए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) अचानक ही पारिवारिक कारणों से देश वापस आ गए हैं। अब वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। सीएसके के सीईओ के ई विश्वनाथन ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि टीम इस समय में उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है।

सीएसके के सीईओ ने ट्विटर पर लिखा, ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट चुके है । वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है ।’ इसी साल मार्च में रैना दोबारा पिता बने थे । उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था । बेटे का नाम दोनों ने रियो रखा था।

सीएसके के सदस्य को दुबई पहुंचने के बाद ही कोरोना हुआ था जिसके बाद शुक्रवार को पूरी टीम को क्वारंटाइन कर दिया गया था। बताते चले की चेन्नई सुपरकिंग्स के कुल 11 सदस्यों को कोरोना हुआ है, जिसमें से एक भारतीय खिलाड़ी भी है। चेन्नई की टीम चेपक में पांच दिन का कैंप करने के बाद 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और वो 6 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में थी । सुरेश रैना भी टीम के साथ यूएई पहुंचे थे। वह चेन्नई में हुए कैंप का भी हिस्सा थे। जहां बाकी टीम होटल में बंद थी वहीं रैना देश लौट आए हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *