Sushant Singh Rajput के अकाउंट से आई नए साल की बधाई, फैंस बोले Miss u bhai

sushant singh rajput (2)

डेस्क : नए साल की सुबह सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के फेसबुक एकाउंट से अचानक एक ऐसा पोस्ट शेयर हुआ जिसे देखकर सब चौंक गए। इस पोस्ट को देखकर लोगों के होश उड़ गए, वैसे तो सुशांत ने आखिरी बार अपने फेसबुक अकाउंट से 27 दिसंबर साल 2019 को एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने एक प्रमोशन किया था।

sushant singh rajput

सुशांत का अकाउंट लंबे समय से शांत पड़ा हुआ था। अचानक नए साल की सुबह सुशांत के फेसबुक पेज से हुई पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस पोस्ट में लिखा था विशिंग “एवरीवन ए वेरी हैप्पी न्यू ईयर- एंड बेस्ट ऑफ एवरीथिंग” इन लाइनों को पढ़कर हर किसी को यही लगा जैसे सुशांत ने इसको टाइप किया हो। फिर मैसेज के नीचे नजर गई तो पता चला की यह पोस्ट सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है।

sushant singh rajput post

उनकी बहन ने इस पोस्ट के जरिए और सुशांत की तरफ से उनके फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी गई है। लोग इस पोस्ट को देखकर खुश हो गए और उन्हें लगा की सुशांत सच में वापस आ गए हैं। पोस्ट देखकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। कुछ ही देर में इस पोस्ट के नीचे कमेंट करने वालों की लाइन लग गई।

image

इस पोस्ट पर 5000 से ज्यादा कमेंट किए गए है और 51000 से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है। इसके साथ ही डेढ़ हजार लोगों ने सुशांत कि इस पोस्ट को शेयर भी किया। भले ही सुशांत यह दुनिया छोड़कर चले गए हो लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उनसे बहुत प्यार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pimples Care Tips : जानिए क्यों होते हैं पिंपल्स आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ADRAK MURABBA RECIPE: सर्दियों मे घर पे बनाई यूनिक मुरब्बा मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि