बिना शादी के तीसरी बार Sushmita Sen बनी माँ ? घर आया नन्हा मेहमान – देखें तस्वीरें

डेस्क : सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) तीसरी बार माँ बन गई है, जी हां आपने बिलकुल सही सूना। दरअसल बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप करने के बाद सुष्मिता ने एक बड़ा फैसला लिया है। पहले से ही दो बेटियों की माँ सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी, 24 साल की है जबकि उनकी छोटी बेटी अलीशा सिर्फ 11 साल की है।

सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों को गोद लिया था लेकिन इस साल वह एक बार फिर से माँ बन गई हैं और उन्होंने एक बेटे को गोद लिया है। कल रात्रि को ही सुष्मिता ने अपने बेटे को पहली बार मीडिया से मिलवाया। सिंगल मदर होने के बाद भी सुष्मिता तीसरे बच्चे की जिम्मेदारी उठा रही हैं। हालांकि सुष्मिता ने अपने बेटे का क्या नाम रखा है और उसकी कितनी उम्र है इसका उन्होंने जिक्र नहीं किया है।

बच्चा गोद लेने से पहले सुष्मिता सेन ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी थी, लेकिन सुष्मिता के इस कदम की बहुत तारीफ हो रही है। पूरे बॉलीवुड में जो इज्जत सुष्मिता की है वह और किसी एक्ट्रेस की नहीं है। अन्य एक्ट्रेस कई फिल्में करती हैं लेकिन सुष्मिता जैसा कदम उठाना हर किसी के बस की बात नहीं है। सुष्मिता के जितना बड़ा दिल किसी का नहीं है। फिलहाल, इस बात पर आपकी क्या राय है अपनी राय कमेंट में बताए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.