मौका कहीं हाथ से न छूटे! महज ₹15,000 में अपने घर ले जाएं Hero Splendor Plus सेल्फ स्टार्ट , जानिए- डिटेल में..

5
hero splendor

डेस्क : हर कोई अपने पास शानदार मोटरसाइकिल रखने की सोचता है। लेकिन ज्यादा बजट न होने की वजह से नहीं ले पाते है। ऐसे में आप लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। क्योंकि आप महज कुछ रुपए में Hero Splendor Plus Self को खरीद सकते है,

बता दें की 1 साल इस बाइक को 15 हजार रूपए में बेचने के लिए पोस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए आप सेलर की डिटेल्स ले सकते हैं। बाइक से संबंधित पूरी डिटेल्स आप सेलर से ले सकते हैं और मीटिंग अरेंज कर सकते हैं। यह Hero Splendor Plus self start बाइक 10 हजार किमी चलाई गई है। बाइक की प्रेजेंट फोटो भी आप सेलर से ले सकते हैं। फ़्रोडिंग की संभावना लगने पर आप पोर्टल पर शिकायत करें।

splendor

इस Hero Splendor Plus का रंग काला है। बाइक फर्स्ट ओनर ही है।बाइक दिल्ली नंबर में रजिस्टर्ड है, वही बाइक की जानकारी www.carandbike.com पर दी गई है। इस बाइक को खरीदने से पहले कागजात और लोकेशन पर जाकर अच्छे से चेक जरूर करें। वैसे, पुरानी और बेहतर कंडीशन की Hero Splendor Plus बाइक खरीदने के लिए ऑनलाइन पोर्टल वेबसाईट www.bikes24.com या bikedekho.com पर जा सकते हैं। इसके बाद पोर्टल के होम पेज पर used bike सेक्शन को ओपन करें।

splendor 2