आ गई Honda Activa 6G अपने नए लुक में, 60Kmph का शानदार माइलेज, कीमत सिर्फ 8 हजार..जानें

49
honda activa 6g

डेस्क : भारतीय बाजारों में होंडा (Honda) की गाड़ी को काफी पसंद किया जाता है, ऐसे में अगर आप भी नई चमचमाती होंडा एक्टिवा (Honda Activa) खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। क्योंकि आप बेहद कम बजट में होंडा एक्टिवा 6G को अपने घर ले जा सकते हैं।

इसीलिए इस खबर को बारीकी से पढ़ ले। चलिए आपको डिटेल में बताते हैं। आपको बता दें भारतीय बाजार में मौजूदा समय में पॉपुलर स्कूटर होंडा एक्टिवा 6G के जो अपनी कंपनी के साथ देश का भी बेस्ट सेलिंग स्कूटर है। होंडा एक्टिवा 6G के स्टैंडर्ड वेरिएंट की शुरुआती कीमत 70,599 रुपये है जो ऑनलाइन होने पर 81,907 रुपये हो जाती है अगर आपके पास इतना बड़ा अमाउंट नहीं है तो घबराने की कोई जरूरत नहीं है

आप बेहद कम डाउन पेमेंट पर यह एक्टिवा को अपने घर ले जा सकते हैं चलिए डिटेल में बताते हैं। ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो कंपनी से जुड़ा बैंक इसपर 73,907 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 8,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद हर महीने 2,274 रुपये की मंथली EMI चुकानी होगी। होंडा एक्टिवा 6G स्टैंडर्ड पर दिए जाने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 3 वर्ष का समय निर्धारित किया है और इस लोन अमाउंट पर बैंक 9.7% की दर से ब्याज लेगा।

बता से की होंडा एक्टिवा 6G स्टैंडर्ड में दिया गया है 109.51 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन जो 7.79 Pcs की पावर और 8.79 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके दोनों व्हील में कंपनी ने ड्रम ब्रेक लगाए हैं जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दे गए हैं। स्कूटर की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये होंडा एक्टिवा 6G 60 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।