टप्पू बीते 9 साल से गुपचुप तरीके से बबिता जी को कर रहे थे डेट – रेस्टोरेंट में पहुंचे तो सब हुए हैरान – देखें Photos

डेस्क : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर किरदार को आप बखूबी जानते होंगे। ऐसे में जेठालाल से लेकर चंपक चाचा तक हर कोई शो में बेहतरीन कॉमेडी और अदाकारी करता है, बता दें कि यह टीवी सीरियल लंबे समय से चला आ रहा है, जिसको लोग अब इंटरनेट पर देखने लगे हैं। शो के सभी कलाकारों ने इस वक्त हर घर में अपनी पहचान बनाई है बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने वाले बच्चे काफी फेमस है।

इस वक्त यह खबर निकल कर आ रही है कि शो पर काम करने वाले जेठालाल के बेटे यानी की टप्पू अपने से 10 साल बड़ी अदाकारा मुनमुन दत्ता को डेट कर रहे हैं। शो में वह साइंटिस्ट अय्यर की पत्नी है। बीते 13 वर्षों से बबिता जी लोगों को अपनी एक्टिंग से इंटरटेन पर एंटरटेन कर रही है। ऐसे में मुनमुन दत्ता पर जेठालाल शो के भीतर जान छिड़कते नजर आते हैं। दोनों का लव एंगल लोगों को खूब पसंद आता है। इस शो में मुनमुन दत्ता बेहद ही हॉट और खूबसूरत लगती हैं।

लोगों को उनकी अदाएं बहुत पसंद आती है। वह इंटरनेट पर एक बड़ी फॉलोइंग लेकर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिसमें वह अपनी सुंदर फोटो डालकर जनता का दिल लुभाती है। इस वक्त वह इस वजह से सुर्खियों में आ गई है क्योंकि हर तरफ यह चर्चा हो रही है कि टप्पू और बबीता जी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

टप्पू का असली नाम राज अनादकट है। ऐसे में दोनों के बीच एक गहरी दोस्ती देखने को मिल रही है। लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों के रिश्ते काफी गहरे हैं आ रही खबरों के अनुसार यह जानकारी दोनों के घरवालों को है। बता दें कि दोनों के लव अफेयर का हर एक को पता है लेकिन प्यार तो प्यार होता है वह उम्र जात पात और रंग नहीं देखता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.