बिहार विधानसभा चुनाव 2020: तेज प्रताप के बिगड़े बोल, विवादित बयानों को देने में है महारत हासिल…

तेज प्रताप के बिगड़े बोल, विवादित बयानों को देने में है महारत हासिल...

डेस्क : बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर अपने अलग अंदाज में नजर आए हैं। तेज प्रताप यादव ने एक चुनावी गाना का वीडियो ट्वीट कर अपने भाई तेजस्‍वी यादव को विजयी बनाने की अपील की है। वीडियो के गाने के बोल हैं- तेजस्‍वी जी को ही सीएम बनाना है। वीडियो में तेज प्रताप यादव कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं।

इसके आगे तेज प्रताप ने वीडियो के साथ पिता लालू प्रसाद यादव के लिए ‘मिस यू पापा’ भी लिखा है।साथ ही, वीडियो शेयर करते हुए तेज प्रताप यादव ने लिखा है, ”इस जंग का रंग और रंगीन होता जब लालू प्रसाद यादव का काफिला भी संग होता।”तेज प्रताप यादव अपने निराले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस बार उनका चुनाव प्रचार का यह अंदाज भी चर्चा में है। चुनाव को लेकर उन्‍होंने कुछ विवादित बयान भी दिए हैं।

वीडियो में तेजस्‍वी यादव को जनता की आवाज और गरीबों का रहनुमा बताया गया है। कहा गया है कि किसी के झांसे में नहीं आना है।लालू जी व उनके परिवार ने जनता की सेवा किया है।बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपने एक और विवादित बयान में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुूमार को कंस बताया था। बीते दिनों हाजीपुर के राजापाकर में एक धार्मिक अनुष्ठान में पहुंचे तेज प्रताप यादव ने यह कह दिया कि जिस तरह से कंस का वध किया गया था, उसी प्रकार 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार का वध किया जाएगा। तेज प्रताप ने यह बात कार्यक्रम में मौजूद लोगों से भी कहलवायी थी।

इसके पहले बीते अगस्‍त में वैशाली के कन्हौली ग्राम में एक भागवत कथा में शामिल होने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कहा था कि अगर आरजेडी की सरकार बनी तो वे पूरे बिहार में भागवत कथा व यज्ञ कराएंगे।इस दौरान उन्‍होंने विरोधियों को बांसुरी और शंख बजाने को लेकर चैलेंज देते हुए कहा कि बीजेपी में उनके जैसा बांसुरी व शंख बजाने वाला कोई है तो सामने आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *