RJD की मीटिंग छोड़कर भागे तेज प्रताप, बोले- ‘श्याम रजक ने मेरी बहन को गाली दी….

डेस्क : राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में RJD की अंदरुनी कलह निकल कर सामने आयी है। RJD कार्यकारिणी की बैठक से नाराज होकर तेजप्रताप यादव अचानक बाहर निकल गये। बाहर निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। कहा कि कल के कार्यक्रम के बारे में पूछने पर RJD नेता श्याम रजक ने मुझे गंदी-गंदी गालियां दी।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि हमारे PA को साला कहा और हमारी बहन को गाली देने का काम किया गया। तेजप्रताप यादव ने श्याम रजक को RSS का एजेन्ट बताया। गाली देने के ऑडियो को सोशल मीडिया पेज पर भी डालेंगे और पूरे बिहार के जनता को सुनाएंगे भी, कोई गाली सुनने के लिए यहां बैठा हुआ है क्या?

तेजप्रताप ने मांग किया कि ऐसे भाजपाईयों को संगठन से बाहर किया जाये। तेजप्रताप यादव ने कहा कि श्याम रजक के खिलाफ केस दर्ज किया गया हैं। जूता सिलने वाला मंजूर है लेकिन श्याम रजक बिल्कुल मंजूर नहीं है। बचपन में इस व्यक्ति के गोद में भी खेला हैं आज वही व्यक्ति मुझे गालियां देने का काम किया है।

वहीं तेजप्रताप यादव के इस आरोप पर श्याम रजक ने सफाई भी दे दी है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव के आरोपों पर मुझे कुछ नहीं कहना। हालांकि बाद में RJD नेता श्याम रजक ने तेजप्रताप यादव के बारे में कहा कि जब से मंत्री बने हैं तब से फोन नहीं उठाते पीए से ही फोन करवाते है। हमलोग भी मंत्री थे तब सीधे सबसे बात किया करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *