तेज प्रताप ने अपने लम्बे बालों का खोला राज़ – बोले माता जी लगाती हैं रोज़ सरसों का तेल

डेस्क : जिस प्रकार से बिहार में लालू यादव फेमस है, उसी प्रकार से उनके बेटे भी सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें की लालू की बोली की वजह से उनको देश विदेश में पहचान मिली है। एक लम्बे समय तक बतौर मुख्यमंत्री बनके वह बिहार पर राज भी कर चुके हैं, वहीं लालू के बेटे तेज प्रताप यादव भी अपने निराले अंदाज से हमेशा ही बिहार की युवा जनता का दिल जीत ले जाते है, बता दें कि कभी वह शिव भक्त बन जाते हैं तो कभी श्री कृष्ण के मुरीद हो जाते हैं।

हाल ही में तेज प्रताप यादव रेडियो स्टेशन पहुंचे थे। रेडियो स्टेशन पर उन्होंने नॉन पॉलिटिकल बातें की। बातचीत के दौरान RJ अंजलि ने उनसे पूछा कि आखिर आप इतने लंबे बाल रखते हैं तो आपकी माता जी आपको डांटती नहीं है ? इस पर तेज प्रताप यादव ने जवाब दिया कि नहीं वह तो बल्कि इसमें रोज तेल लगाती हैं और मसाज भी करती हैं।

RJ ने पूछा कि आप अपने बालों पर कौन सा तेल लगाते हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि हम सरसों का तेल लगाते हैं, लेकिन हमारा जो शैंपू है वह थोड़ा महंगा है हमारा शैम्पू फॉरेस्ट एसेंशियल का है। यह शैम्पू हमारे बालों को सूट करता है। शैंपू में आंवला है और शिकाकाई है जिसकी वजह से शैंपू थोड़ा महंगा है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की अब उन्होंने पॉलिटिक्स से हटकर भी काम करना शुरू कर दिया है, जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता के नाम का पहला शब्द लेकर LR ब्रांड शुरू की है। इस ब्रांड का सिर्फ एक ही मकसद है कि वह दूर-देशी तक भारत की आयुर्वेदिक संस्कृति को पहुंचा सकें। इसके लिए उन्होंने एक बिजनेस शुरू किया है जिसमें उन्होंने अगरबत्ती और धूपबत्ती बेचना शुरू किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.