तेजप्रताप यादव ने रातों रात खड़ी की कंपनी, अब लालू-राबड़ी ब्रांड की अगरबत्‍ती से होगी पूजा-अर्चना

lalu rabri brand agarbatti

डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने नई कंपनी खोली है। बता दें कि आत्मनिर्भर बनने के दौर में वह भी अब आत्मनिर्भरता की ओर एक कदम बढ़ा चुके हैं। तेज प्रताप यादव ने लारा नाम की कंपनी खोली है, अनुमान लगाया जा रहा है कि यह नाम उन्होंने अपने माता-पिता के नाम के पहले शब्द का इस्तेमाल करके रखा है। यह कंपनी अगरबत्ती और सौंदर्य का सामान बेचना शुरू कर चुकी है।

कंपनी में स्थित कर्मचारियों का कहना है कि यहां पर जो भी प्रोडक्ट आने वाले समय पर ग्राहकों को दिए जाएंगे वह सभी प्राकृतिक तरीके से निर्मित होंगे। राजद पार्टी के कार्यकर्ता कृष्णा यादव लालू यादव के अंदाज में प्रोडक्ट के बारे में बातचीत करते नजर आ रहे हैं। कृष्णा यादव ने बताया कि जितने भी प्रोडक्ट हैं वह सब नेचुरल हर्बल तरीके से तैयार किए जा रहे हैं, जिसकी वजह से इसका इस्तेमाल करने वाले को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी। बता दें कि यह कंपनियां अगरबत्ती भी बना रही है।

अगरबत्ती की डिमांड भारत में हमेशा से बनी रहती है, जिसके चलते इसको बाजार में उतारा जा रहा है। जल्द ही बड़े स्तर पर तैयारियां की जाएंगी और इसके लिए नए शोरूम भी खोले जाएंगे। यह सारे प्रोडक्ट वहां तैयार किए जा रहे हैं जहां पर एक समय लालू प्रसाद यादव की गाए हुआ करती थी। लालू प्रसाद यादव इसको खटाल कहकर बुलाते थे, आज के समय में यहां पर सभी कारीगर बड़ी संख्या में मौजूद है और दिन-रात प्रोडक्ट बनाने में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *