तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या को बताया धोखेबाज, कहा- ऐसी नारी का सम्मान नहीं लेकिन…

हाल ही में लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी एक पोस्ट में लिखा कि संसार में मां से बढ़कर कुछ नहीं है , लेकिन जब आपकी माँ को ही आपकी नजरों के सामने परेशान करा जाये तब क्या करना चाहिए ? पटना: RJD (राष्ट्रीय जनता दाल ) के प्रेजिडेंट लालू प्रसाद यादव जी के सबसे बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी धर्मपत्नी ऐश्वर्या यादव साथ ही उनके परिवारजनो से सम्बंधित अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एक पोस्ट करते हुए कई सारी बातें कहीं हैं।

हाल ही में 19 जुलाई को करि गयी उनकी पोस्ट में उन्होंने कई बातों का ज़िक्र करा है। केवल इतना ही नहीं पोस्ट करने के साथ साथ वे अपने फेसबुक हैंडल से लाइव भी आये थे और काफी बातों का खुलासा कर रहे थे , अपनी बातों में तेज प्रताप यादव ने कहा की उनकी पत्नी ऐश्वर्या तथा उनकी पत्नी के परिवारजन सब मिलकर उन्हें प्रताड़ित करते हैं , साथ ही उन्होंने उनपर पप्रताड़ित करने और अन्य कई आरोप लगाए। तेज प्रताप यादें ने ऐश्वर्या पर उनसे 10 करोड़ रूपये की मांग रखने का आरोप भी लगाया है।

उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर धोखाधड़ी साथ ही घरेलु हिंसा का भी अरूप लगाया है अपने पोस्ट के माध्यम से वे लोगों को अपनी पत्नी के असली रूप से अवगत कृते हुए लिखते हैं कि –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *