तेज प्रताप यादव को उनकी ही कंपनी के लड़के ने लगाया चुना – देखें कितनी बड़ी धांधली का शिकार हुए लालू के लाल

डेस्क : इस वक्त तेज प्रताप यादव को लेकर एक नया अपडेट आ रहा है। अपडेट में कहा जा रहा है की कंपनी के एक मालिक ने उनको चुना लगा दिया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की हाल ही में उन्होंने अगरबत्ती का स्टार्टअप शुरू किया था। इस स्टार्टअप से उनको बहुत ज्यादा उम्मीदें थी, लेकिन अब इस स्टार्टप से धोखाधड़ी मिलने की खबर निकल कर आ रही है। बता दे की पटना के श्री कृष्णा पुरी थाना अध्यक्ष को इस बात की शिकायत दर्ज करवाई गई है।

शिकायत में कहा गया है की एलआर अगरबत्ती कंपनी के एक अधिकारी ने धोखाधड़ी की है, जिसके तहत तेज प्रताप यादव उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। शिकायत में बताया जा रहा है की उनकी कंपनी के आदमी ने उनको चूना लगा दिया है, चूना लगाने के पीछे का कारण लालच है। लालचवश कंपनी के आदमी ने तेजप्रताप यादव के करंट अकाउंट से खिलवाड़ किया गया है।

तेज प्रताप यादव का कहना है कि उनकी कंपनी में एक लड़का काम करता है जिसका नाम आशीष रंजन है। आशीष रंजन मार्केटिंग का सारा काम देखता है, लेकिन बिना उनकी इजाजत के उस लड़के ने 73000 रूपए सीधा अपने खाते में मंगवा लिया है। यह पैसा एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती के अकाउंट में जाना था, जिसके मालिक तेज प्रताप यादव है। बिना किसी से पूछे बैगैर उस लड़के ने यह सारा पैसा खा लिया, जिसके तहत अब वह आशीष रंजन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.