कपिल शर्मा शो में बहुत जल्द नज़र आएंगे तेज प्रताप यादव, आया बुलावा

न्यूज डेस्क : बीते कई सप्ताह से राजद में हल-चल मची हुई थी। कभी पोस्टर को लेकर तो कभी आकाश यादव को लेकर। हालाकिं अब दो-तीन दिनों से माहौल शांत नज़र दिख रहा है। इसी बीच एक रोमांचक खबर देखने को मिल रही है कि तेज़ प्रताप यादव सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाली कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में जाने वाले हैं। जिससे लोगों में भी जिज्ञासा बढ़ सी गयी है। वहीं तेज प्रताप यादव के द्वारा कहा गया कि उनको कपिल शर्मा शो पर बुलाया गया है। जब उनसे पूछा गया कि वे कब जाएंगे तो उन्होंने कहा कि अभी टिकट नहीं आया है, आएगा तब चले जायेंगे।

दरअसल आरजेडी कार्यालय से निकलते समय पत्रकारों से बात-चीत के दौरान तेज प्रताप यादव ने बताया कि उनको द कपिल शर्मा शो में आने के लिए न्योता मिला है। आगे उन्होंने कहा कि वे बहुत सिर्घ ही शो में जाएंगे। बस वहां से टिकट आने का इंतेज़ार है। वहीं तेज प्रताप के करीबी रहे आकाश यादव के लोजपा जॉइन कर लेने के सवाल पूछे जाने पर तेज प्रताप ने बताया कि यदि पार्टी में कार्यकर्ता की बेइज्जती की जाएगी तो सोभाविक बात है कि वो दूसरे पार्टी में जाएगा। इतना ही नहीं तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि पार्टी के भीतर और सोशल मीडिया पर क्या नहीं कहा गया।

भतीजा जान कर ही मिलने आ जाते चाचा

आरजेडी कार्यालय में जगदानंद सिंह और तेज प्रताप दोनों ही पहुंचे थे। इसके बावजूद भी दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात नहीं की। इस बात पर जब तेज प्रताप सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि भतीजा जान कर हमसे मिलने के लिए आते चाचा। बतादें कि तेज प्रताप यादव के प्रदेश कार्यालय में कदम रखते ही जगदानंद सिंह आग बबूला हो गए थे। पत्रकारो ने जब जगदानंद सिंह से सवाल करने की प्रयास की तो वे मीडिया कृमियों पर गुस्सा हो गए। जगदानंद सिंह ने यहां तक कहा कि कल से बिना इज़ाज़त मीडिया को पार्टी कार्याल में परिवेश करने नहीं दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.