तेज प्रताप यादव के जिगरी दोस्त ने थामा लोजपा का हाथ – जानिए आकाश यादव के बारे में सब कुछ

डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के जिगरी दोस्त ने उनका साथ छोड़ दिया है, बता दें कि अब आकाश यादव राजद पार्टी में नहीं रहेंगे। उन्होंने लोजपा के पारस गुट में अपना नाम लिखवा लिया है। इस बात के चलते तेज प्रताप यादव को बड़ा झटका लगा है।

आकाश यादव राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष थे। ऐसे में पशुपति पारस का कहना है कि आकाश यादव लोजपा में शामिल हो चुके हैं, लोजपा में एंट्री आकाश यादव को पशुपति पारस ने दिलवाई है। यह जानकारी खुद लोजपा पारस गुट के प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल द्वारा दी गई है। ऐसे में छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष में गगन यादव को चुना गया है।

बीते समय से राजद पार्टी के अंदर अंदरूनी घमासान चल रहा है। यह घमासान तेज प्रताप द्वारा शुरू किया गया था, सियासी घमासान अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि आकाश यादव ने राजद पार्टी छोड़ने का फैसला ले लिया। अब राजद पार्टी से कई नेता अपनी सीट छोड़ चुके हैं। आकाश यादव के हटने से अब सियासी खलबली मच गई है। फिलहाल लालू यादव और उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव दिल्ली में रुके हुए हैं।

आकाश यादव शुरू से ही छात्र संघ के मुद्दे उठाने में सबसे आगे रहते हैं। वह युवाओं के हितों की बात करते हैं। जब तेज प्रताप यादव को हसनपुरा से टिकट दिया गया था तो उनके चुनावी रणनीतिकार के रूप में आकाश यादव को चुना गया था। आकाश यादव हर जगह तेज प्रताप यादव के लिए कैंपेन करते नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.