तेज प्रताप यादव की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी की दी हुई याचिका पर पटना हाई कोर्ट में सुनवाई

76
Tejpratap Yadav

डेस्क : लालू प्रसाद यादव के बड़े सुपुत्र और बिहार के रहने वाले पूर्व सह विधायक तेज प्रताप यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं, पत्नी की दी हुई अर्जी पर पटना हाई कोर्ट करेगा सुनवाई।की मुश्किलें बढ़ गई हैं, पत्नी की दी हुई अर्जी पर पटना हाई कोर्ट करेगा सुनवाई।तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने पटना हाई कोर्ट में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा (domestic violence) और भरण पोषण (maintenance) की राशि बढ़ाने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी जिसको प्रतिवादी यानी तेज प्रताप यादव के अधिवक्ता जगन्नाथ सिंह ने स्वीकार किया।

tejpratap wife two

क्यों आई पति पत्नी के रिश्तों में दरार : तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी 13 मई 2018 में हुई थी। शादी के बाद कुछ दिनों तक सब सही चला दोनों ने एक साथ काफी तस्वीरें साझा की लेकिन अचानक से ऐश्वर्या राय ने सड़क पर उतर के मीडिया बुलाकर यादव फैमिली पे आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे ऊपर काफी दिनों से घरेलू हिंसा हो रही हैं। मुझे इंसाफ चाहिए। इस मामले ने तूल तब पकड़ा जब तेज की तरफ से भी तलाक का नोटिस भेजा गया। ऐश्वर्या राय भी राजनीतिक खानदान से इनके दादा दरोगा राय बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं तो ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय भी विधायक हैं। इस केस की सुनवाई जस्टिस आशुतोष कुमार की खंडपीठ कर रही हैं। अब तेज प्रताप यादव की ओर से जवाब दाखिल किया जाएगा।

tej pratap wife

तेज प्रताप ने ऐश्वर्या पे आरोप लगाते हुए कहा कि वो दिल्ली की एक मॉडर्न लड़की हैं और वो हमारे साथ शुरू से रहना नहीं चाहती। मैं तो शादी ही नहीं करना चाहता था पर परिवार ने ज़बरदस्ती मेरी शादी कराई। इतना सब होने के बाद यह मामला पटना हाई कोर्ट के जस्टिस आशुतोष कुमार की खंडपीठ के पास पहुँचा हैं, अब इस सुनवाई में आगे क्या होता हैं यह तो वक़्त ही बताएगा।

tejpratap bahu