भाजपा पर जमकर बरस रहे हैं तेजस्वी, भवन निर्माण के निरक्षण करने पहुंचे तो कहा भाजपा जातिवाद की पार्टी

मंगलवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के साथ पटना में बन रहे विधायकों और मंत्रियों के लिए नए भवनों का निरिक्षण करने पहुंचे। जिस दौरान मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों पर तेजस्वी ने भाजपा पर फिर से हमला किया है। गया के विष्णुपद मंदिर में मुस्लिम मंत्री के प्रवेश पर बीजेपी की आपत्ति पर तेजस्वी ने कहा कि हिन्दू और मुस्लिम करना तो भड़का झूठा पार्टी यानी बीजेपी का काम है। हम तो सभी को साथ लेकर चलते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि “मंत्री अशोक चौधरी ने प्रस्ताव रखा कि विधायकों और मंत्रियों के लिए जो नए भवन बनाए जा रहे हैं, उनका आप निरिक्षण करें। इसीलिए मैं सीधा यहां पहुंच गया। जल्द ही विधायकों और मंत्रियों को यहां शिफ्ट कर दिया जाएगा।” उसके बाद जब तेजस्वी से पूछा गया कि बीजेपी मुस्लिम मंत्री को मंदिर में जाने पर विरोध कर रही है तो जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी का काम है धर्म और जाती पर गौर करना। हमारे लिए सब एक है।

वहीं, मंत्री अशोक चौधरी ने मीडिया से कहा कि “मंदिर के बाहर लिखा है कि गैर मुस्लिम का प्रवेश वर्जित है। लेकिन, सीएम को इस बात की जानकारी नहीं होगी। इसीलिए वे उन्हें अपने साथ लेकर चले गए। वहीं आपको बता दें बीते दिन तेजस्वी ने रोजगार वादे को लेकर सभी युवाओं से अपील की थी कि वे थोड़ा सबर करें। उन्हें ध्यान में है की रोजगार की किस कदर जरूरत है राज्य में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *