तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर तंज : कहा – ये सरकार सर्कस है क्या? यहां अजीबोगरीब खेल चल रहा है..

10
tejaswi yadav

डेस्क : आए दिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश सरकार को घेरते रहते है, इसी बीच बुधवार को तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने नीतीश सरकार को सर्कस तक बता दिया।

उन्होंने कहा कि यहां अजीबोगरीब खेल चल रहा है, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष कहते हैं कि बीजेपी से उनका गठबंधन परिस्थिति वश है, तो वहीं बीजेपी के मंत्री और पूर्व मंत्री आपस में ही उलझ रहे हैं, खुलेआम एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि सूबे के अंदर सत्ता पक्ष के अंदर ही बबाल मचा हुआ है, अब तो बिहार में बिहार विधासभा के अध्यक्ष तक का सम्मान नहीं हो रहा है, स्पीकर महोदय खुद कह चुके हैं कि थानेदार तक उनकी बात नहीं सुनता है।

आगे उन्होंने बीजेपी बचौल के बयान पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी विधायक मुस्लिमो से मताधिकार का अधिकार छीनने की बात करता है और सरकार इस बात पर चुप रहते है। यही नहीं तेजस्वी यादव R.S.S पर भी हमला बोलना शुरु कर दिया। कहा कि नीतीश कुमार आरएसएस पर क्या बोलते थे? जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में उन्हें टोका और कहा कि किसी संस्था का नाम सदन में नहीं लें इसके बाद भी तेजस्वी आरएसएस पर टिप्पणी करते। तेजस्वी के आरएसएस पर हमलावर होने के बाद उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने उनका विरोध किया जिसके बाद सदन में तेज हंगामा होने लगा।