Tejasvi Yadav पत्नी राजश्री साथ पहली बार पहुंचेंगे ससुराल – देखें तैयारियों..

डेस्क : RJD के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की छोटी बहू और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव पहली बार अपनी ससुराल फुलवरिया पहुंचेंगी. आगमी 24 सितंबर को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी और राजश्री दोनों साथ आएंगे. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शादी करने के बाद पहली बार अपने पैतृक गांव फुलवरिया पहुंच रहे हैं, तो फुलवरिया की बहू के रूप में राजश्री यादव लालू परिवार का आशीर्वाद लेने पहली बार अपने ससुराल आ रहीं हैं.

दोनों का ही पैतृक गांव फुलवरिया में आना बेहद खास माना जा रहा है. लिहाजा लालू प्रसाद यादव के परिजनों ने इस तरह की व्यवस्था की है कि बेटे और बहू के स्वागत में कोई कमी नहीं रहे, इसलिए अभी से ही जोर-शोर से तैयारियां भी चल रही हैं। लालू के पुराने घर का रंग रोगन हुआ शुरू: लालू प्रसाद यादव जिस पुराने मकान में रहते थे, उस मकान का रंग रोगन करने का कार्य शुरू कर दिया गया.

साथ ही लालू प्रसाद यादव के द्वारा बनाये गये फुलवरिया रेफरल अस्पताल, फुलवरिया गांव के तोरणद्वार, लालू प्रसाद यादव जिस चबूतर पर बैठकर लोगों की समस्याएं सुनते रहते थे, उस चबूतरे का भी सौंदर्यीकरण करने का काम भी प्रशासन ने शुरू कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.