Tejashwi Yadav ने कहा – जहां BJP की सत्ता नहीं.. वहां भेज देते हैं तीन जमाई..ED, IT और CBI

डेस्क : बिहार विधानसभा में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हम क्रिकेटर हैं और इस जोड़ी (RJD+JDU) की अविजीवित साझेदारी होने वाली है। यह अब तक कि सबसे लंबी पारी होने जा रही है,हमारी यह साझेदारी बिहार और देश के विकास के लिए काम करेगी। इस बार कोई रन आउट नहीं होने जा रहा। भाजपा की सबसे बड़ी पीड़ा उसका 2024 का डर है।

बिहार विधानसभा में बिहार के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के साथ रहे तो राजा हरिश्चंद्र बन जाएंगे और साथ छोड़ देंगे तो भ्रष्टाचारी। मैं विदेश घूमने जाता हूं, तो मुझ पर लुकआउट नोटिस लगता है, लेकिन वही मेहुल चौकसी, नीरव मोदी, ललित मोदी और विजय माल्या पर लुकआउट नोटिस नहीं था। ये हजारों करोड़ लेकर देश से भाग गए।

इससे पहले लैंड फॉर जॉब स्कैम वाले मामले में बिहार समेत दिल्ली व हरियाणा के 25 ठिकानों पर CBI ने छापा मारा। CBI आज सुबह RJD के 4 बड़े नेताओं के घर भी पहुंची थी। इस बीच खबर आयी कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की संपत्तियों की जांच के लिए उनसे जुड़े ठिकानों पर भी CBI की टीम पहुंची है। हालांकि विधानसभा में बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरा इससे कोई भी संबंध नहीं है।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हरियाणा के गुरुग्राम में एक मॉल में CBI छापेमारी कर रही है। मुझे इसकी जानकारी मिली है कि जिस मॉल में फिलहाल CBI छापेमारी कर रही है, उसका उद्घाटन भाजपा के ही एक सांसद ने किया था। लेकिन पता नहीं क्यों मेरा नाम इसमें घसीटा जा रहा है, कुछ लोग इसकी कहानी गढ़ रहे हैं।

एक जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के सेक्टर-71 स्थित अर्बन क्यूब्स मॉल में भी CBI की टीम पहुंची है। मॉल अभी निर्माणाधीन है। CBI की टीम के सुबह 10 बजे के आसपास पहुंचने की प्राथमिक सूचना मिली है। कथित तौर पर मॉल में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की भी हिस्सेदारी है। गुडगांव के अर्बन क्यूब सेक्टर-71 म़ॉल का निर्माण व्हाइट लैंड कार्पोरेशन लिमिटेड के द्वारा कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *