तेजस्वी यादव का BJP पर बड़ा हमला, कहा- 2024 में बिहार से नहीं मिलेगी एक भी सीट…

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली से पटना लौट चुके हैं। पटना एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि इस बार के आम चुनाव 2024 में BJP को एक भी सीट मिल जाए तो बहुत हैं। वहीं, हरियाणा में हुए सम्मान रैली को लेकर सवाल खड़ा होने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जिसको जो बोलना हैं बोलने दीजिये। वहीं, उन्होंने BJP से एक बड़ी मांग भी की है।

तेजस्वी यादव से जब पत्रकारों ने पूछा कि आप बिहार के उप मुख्यमंत्री हैं और इससे पहले आप नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके हैं। क्या आप कभी पूर्णिया एयरपोर्ट पर गये हैं? इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि आप टिकट कटवा दीजिए, चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं गृह मंत्री अमित शाह से कहना चाहूंगा कि मैं आपको पैसे दे दूंगा, आप अपना ही टिकट कटा कर चले वहाँ चले जाएं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने का सपना देख रहे हैं या ये हकीकत है वो चुनाव के बाद ही पता चल जाएगा। बिहार में क्या होने वाला है, यह सबको पता है। BJP की बेचैनी भी सब समझ रहे हैं। BJP ने 40 में से 39 सीटों पर जीत हासिल की थी, लेकिन अब 40 में से अगर एक भी सीट पर जीत जाएं तो बहुत बड़ी बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *