तेजस्वी यादव की सगाई ने तोड़ा 44000 लड़कियों का दिल – 9 दिसंबर को होगा फंक्शन

डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी फिक्स हो गई है। ऐसे में 9 दिसंबर को तेजस्वी यादव की सगाई होने जा रही है जिसको लेकर लालू प्रसाद के घर पर खुशियों ने दस्तक दी है। बता दें की जैसे ही पता चला तेजस्वी यादव की शादी होने वाली है, वैसे ही 44000 लड़कियों के दिल टूट गए। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि तेजस्वी यादव के व्हाट्सएप मैसेज के जरिए उनको 44000 लड़कियां प्रपोज कर चुकी है।

precautions-being-taken-regarding-marriage

साल 2016 के वक्त बिहार में गठबंधन की सरकार थी, तब तेजस्वी यादव को पथ निर्माण की जिम्मेदारी दी गई थी और वह बिहार के उपमुख्यमंत्री हुआ करते थे। इतना ही नहीं इसके लिए एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया था। इस व्हाट्सएप नंबर पर कुल मिलाकर 47000 मैसेज प्राप्त हुए थे जिसमें से 3000 मैसेज पथ निर्माण के कार्य हेतु जुड़े थे और 44000 मैसेज में लड़कियों ने उनसे बात करने की इच्छा जाहिर की थी जहां पर उन्होंने हाय-हेलो के साथ ही तेजस्वी यादव को प्रपोज कर दिया था।

shehnai-is-going-to-be-played-at-lalu-yadavs-house

कुछ लड़कियों ने उनके व्हाट्सएप पर अपना नाम एवं बायोडाटा सहित वह सारी चीजें भेज दी थी जो उनके करियर से जुड़ी थी। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक बता दिया था कि वह कैसे अपने जीवन के जरिए तेजस्वी के जीवन को एक सियासत गति दे सकती हैं। ऐसे में लड़कियों ने दावा किया की वह एक बड़ी भूमिका निभाते हुए अपने आप को साबित करने की कोशिश करेंगी। इसी बीच JDU की ओर से एक वायरल तस्वीर के जरिए तेजस्वी यादव की छवि खराब करने की कोशिश की गई थी।

photo-taken-at-the-behest-of-the-girl

जब तेजस्वी यादव से इस बारे में सवाल पूछा गया तो तेजस्वी यादव का कहना था कि जिससे हम शादी करना चाहते हैं, उससे हम लोगों की शादी हो नहीं पाती। हालांकि यह जवाब उन्होंने मजाकिया अंदाज में दिया था लेकिन इसके बाद मीडिया वाले लगातार उनसे सवाल जवाब करने लग गए थे और उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी जी भी इसलिए शादी नहीं कर रहे हैं क्योंकि उनके आगे पीछे मीडिया रहती है। तेजस्वी यादव की शादी को लेकर यह बात तो पक्की हो गई है कि वह लड़कियां जिन्होंने शादी के लिए लालू के बेटे को प्रपोज किया था उनके दिल टूट गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.